-मौके पर पहुंची पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

-पुलिस ने घटना को संदिग्ध बताया, जांच-पड़ताल जारी

Meerut : बैंक से नकदी निकालकर ले जा रहे फैक्ट्री कर्मचारी से बाइक सवार दो बदमाशों ने कैश से भरा थैला लूट लिया। हालांकि पुलिस ने घटनास्थल पर कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और स्थानीय दुकानदारों से पूछताछ के बाद घटना को संदिग्ध करार दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जा रहा था पैदल

मवाना रोड सैनी गांव स्थित देव प्रिया फैक्ट्री में मवाना निवासी अरविंद रस्तोगी पुत्र जेपी रस्तोगी फील्ड वर्कर के रूप में काम करता है। उसने बताया कि गुरुवार सुबह वह ओरियंटल बैंक ऑफ कामर्स में कैश निकालने के लिए आया था। बैंक से मिली एक लाख रुपये की नकदी और पहले से अरिवंद के पास मौजूद 17 हजार की नकदी के अलावा कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज को उसने थैले में रख लिया। बैंक से निकलकर वह पैदल जा रहा था।

थैला छीनकर भागे बदमाश

अर¨वद का कहना है कि बीएसएनएल आवास के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उसके हाथ से थैला छीन लिया और फरार हो गए। उसने सबसे पहले सूचना अपने मालिक निर्दोष गुप्ता को दी। बाद में वह पैदल थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अर¨वद को साथ लेकर बैंक समेत आसपास के कई सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की। लेकिन घटना की पुष्टि नहीं हो सकी।

पुलिस संदिग्ध मान रही घटना

पुलिस ने अरविंद से पूछताछ कर बदमाशों के हुलिया के बारे में जानकारी ली तो उसने इंकार कर दिया। इसके अलावा बाइक का रंग और संख्या आदि भी अरविंद नहीं बता पाया। उसने बताया कि थैला उसके कंधे पर लटका हुआ था, जो बदमाशों ने झपट्टा मारकर खींच लिया। घटनास्थल के ठीक सामने ही चार दुकानों पर पुलिस ने अलग-अलग पूछताछ की, लेकिन सभी दुकानदारों ने ऐसी किसी भी घटना से स्पष्ट इंकार कर दिया।

वर्जन

अरविंद की दी गई जानकारी से घटना की पुष्टि नहीं हो पा रही है। बैंक से निकलने से लेकर पुलिस को सूचना देने तक सब कुछ संदिग्ध है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-मो। असलम, एसओ गंगानगर

Posted By: Inextlive