आज यहां करियर मंत्रा में मिलेंगे बेहतर भविष्य संवारने के टिप्स

2018-05-05T10:38:48Z

>ranchi@inext co inRANCHI 4 May बारहवीं के बाद करियर को लेकर अगर आप बेहतर टिप्स लेना चाहते हैं तो आज 'करियर मंत्रा' सेमिनार में आपका स्वागत है 'मानव रचना यूनिवर्सिटी' की ओर से आयोजित 'दैनिक जागरणआईनेक्स्ट' करियर मंत्रा में स्टूडेंट्स को बेहतर करियर गाइडेंस मिलेगा इसमें वैसे स्टूडेंट्स को सबसे ज्यादा लाभ मिलेगा जिन्होंने बारहवीं की परीक्षा दे दी है और अब आगे किस फील्ड में जाना है इस बारे में विचार कर रहे हैं

'दैनिक जागरण-आईनेक्स्ट' और मानव रचना यूनिवर्सिटी की ओर से होगा सेमिनार का आयोजन

स्थान : पांचवां तल्ला, होटल ट्राइडेंट इन

समय : दिन के 11.30 बजे से 1 बजे तक

प्रख्यात फैकल्टी दिखाएंगे राह
करियर मंत्रा एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां प्रतिष्ठित इंस्टीट्यूट्स के प्रख्यात फैकल्टी और जाने-माने करियर काउंसेलर स्टूडेंट्स को बताएंगे करियर का सही मंत्रा. रांची के होटल ट्राइडेंट इन (विष्णु गली, मेन रोड) में इस सेमिनार आयोजन पांच मई को दिन के 11.30 बजे से किया गया है.

इंट्री फ्री, पैरेंट्स भी ले सकते हैं भाग
सबसे अच्छी बात यह है कि इस सेमिनार में स्टूडेंट्स के साथ ही उनके पैरेंट्स भी भाग ले सकते हैं. करीब डेढ़ घंटे तक चलने वाले इस सेमिनार में मोटिवेशनल स्पीकर अनुपम रघुवंशच् बच्चों को करियर की राह दिखाएंगे. इस सेमिनार में इंट्री फ्री है. रजिस्ट्रेशन फ‌र्स्ट कम बेसिस पर होगा.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.