कृपालु शिक्षण संस्थान के छठे वार्षिकोत्सव में पहुंची सिने स्टार

छात्राओं के कार्यक्रम की प्रस्तुति को जम कर सराहा

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH ( 20 Dec, JNN): नगर पंचायत कुंडा स्थित कृपालु शिक्षण संस्थान के छठे वार्षिकोत्सव में शामिल होने कुण्डा पहुंचीं सिने स्टार मनीषा कोइराला ने छात्राओं के कार्यक्रम की प्रशंसा की। देशभक्ति पर आधारित नृत्य, नाटिका और ग्रैंड फिनाले को देखने के बाद पूरा परिसर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

लड़कियां खुद को कम न समझें

मनीषा कोइराला ने कहा कि लड़कियां खुद को किसी से कम न समझें, आने वाला दौर उन्हीं का है। लड़कियों ने यह साबित किया है कि यदि उन्हें अच्छी शिक्षा और समुचित अवसर मिलें तो वे किसी भी मामले में पुरुषों से कम नहीं हैं। मनीषा का स्वागत जेकेपी के प्रतिनिधि सीए राम पुरी ने किया। उनके साथ जगद्गुरु कृपालु परिषद की तीनों अध्यक्ष, विशाखा त्रिपाठी, श्यामा त्रिपाठी और कृष्णा त्रिपाठी भी मौजूद थीं।

मुख्य अतिथि ने किया उद्घाटन

इसके पूर्व वार्षिकोत्सव का शुभारंभ उत्तर प्रदेश प्रादेशिक सहकारिता संघ के चेयरमैन आदित्य यादव ने बतौर मुख्य अतिथि किया। जगद्गुरु कृपालु परिषद द्वारा संचालित प्राइमरी, इंटरमीडिएट और महाविद्यालय की सभी कक्षाओं में प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाली छात्राओं को मुख्य अतिथि आदित्य यादव एवं परिषद की अध्यक्षा डॉ। विशाखा त्रिपाठी ने मेडल और प्रमाणपत्र वितरित दिया। वार्षिकोत्सव उत्थान में राज्यमंत्री विजय मिश्र भी उपस्थित रहे।

Posted By: Inextlive