-आज मनीष मैठाणी की पुणे टीम का मुकाबला दिल्ली से

-राज्य से आईएसएल में खेलने वाले एक मात्र खिलाड़ी

-5-6 दिनों से दिल्ली में प्रैक्टिस के लिए बहा रहे हैं पसीना

DEHRADUN : इंडियन सुपर लीग मैच में उत्तराखंड की तरफ से खेलने वाले एक मात्र खिलाड़ी मनीष मैठाणी पर निगाहें टिकी हुई हैं। मंगलवार को दिल्ली में उनकी टीम पुणे का मुकाबला दिल्ली से होगा। इस मैच के चंद घंटे बाकी रहने और पहली बार आईएसएल में उतरने वाले उत्तराखंड के एक मात्र फुटबॉलर मनीष मैठाणी ने आई नेक्स्ट से बातचीत में कहा कि उन्हें बेहद एक्साइटमेंट हो रहा है। मनीष ने कहा कि वे अपने इस अनुभव को वे उत्तराखंड व दून में आकर जरूर बांटने की कोशिश्ा करेंगे।

मैच को लेकर बेहद एक्साइटमेंट

महाराणा स्पो‌र्ट्स कॉलेज से पास आउट मनीष मैठाणी आईएसएल मैच में दो-दो हाथ आजमाने के लिए तैयार हैं। मनीष मैठाणी बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की टीम में सलेक्ट होने के बाद आजकल दिल्ली में अपनी टीम मेंबर्स के साथ जमकर पसीना बहा रहे हैं। फोन पर मनीष ने बताया कि इंडियन सुपर लीग के लिए सभी प्लेयर्स बेहद एक्साइटेड हैं। अपनी टीम की जीत का दावा करते हुए मनीष का कहना है कि उनकी टीम बैलेंस होने के साथ ही स्ट्रांग है।

पौड़ी के रहने वाले हैं मनीष

मनीष मैठाणी मूलरूप से पौड़ी के रहने वाले हैं, लेकिन वर्तमान समय में उनकी पेरेंट्स दून में रहते हैं। देहरादून के स्पो‌र्ट्स कॉलेज से पास आउट होने के बाद मनीष ने करीब चार सीजन मोहन बागान से खेला। इसके बाद वह मोमडन स्पोर्टिग के लिए खेल रहे हैं। अब आईएसएल के लिए मनीष का सलेक्शन सलमान खान की टीम के लिए हुआ तो मंगलवार को मनीष अपनी टीम की जीत के लिए मैदान में उतरेगा। इससे पहले मनीष ने एशियन गेम के लिए भारत का प्रतिनिधित्व किया। जबकि साउथ एशियन फुटबाल कप में मनीष ने गोल्ड भी झटका है।

Posted By: Inextlive