मनीषा दयाल के शौक थे बड़े

2018-08-15T06:00:23Z

PATNA : पटना पुलिस ने आसरा होम की संचालिका मनीषा दयाल पर शिकंजा कसने के लिए सबूत जुटाना शुरू कर दिया है। मंगलवार को राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर स्थित आसरा होम की संचालिका मनीषा दयाल के ठिकानों पर पटना पुलिस ने छापेमारी की। सबसे पहले उसके बो¨रग रोड स्थित कृष्णा अपार्टमेंट के कॉरपोरेट ऑफिस की तलाशी ली गई। दोपहर बाद मनीषा के आनंदपुरी स्थित एसएमएस विला अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 101 में पुलिस ने छापेमारी की। जानकारी के अनुसार मनीषा के ऑफिर पर सोमवार रात 10 बजे से लेकर रात के 2 बजे तक छापेमारी की है। पुलिस ने कुछ अहम डॉक्यूमेंट्स और चेक बरामद किए हैं। इस दौरान घर के बाहर लग्जरी गाडि़यां खड़ी पाई गई। इससे अंजादा लगाया जा सकता है कि मनीषा के शौक बड़े थे। मनीषा के बड़े बेटे हर्ष दयाल ने कहा कि उसकी मां ने कोई गलत काम नहीं किया है।

चिरंतन को राखी बांधती है मां

मनीष के पुत्र हर्ष ने बताया कि उसकी मां के आसरा सेंटर की व्यवस्था अच्छी थी इसीलिए अन्य जगहों से लड़कियों को यहां भेजा गया था। यदि वहां कुछ गलत हुआ है तो जांच करा ली जाए। रात में सेंटर पर गाडि़यों के आने-जाने के सवाल पर कहा कि रात में किसी के बीमार होने की सूचना मिलती थी तो डॉक्टर के पास ले जाने के लिए गाड़ी जाती थी। उसने चिरंतन कुमार के साथ मनीषा का भाई-बहन का रिश्ता बताया। कहा, मेरी मां से चिरंतन आठ साल छोटे हैं और मां उन्हें राखी बांधती हैं।

किराए के फ्लैट में रहते हैं हम

मनीषा की फेसबुक पर नेताओं के साथ तस्वीर पर हर्ष कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। उसने कहा, हम पैसे वाले रहते तो किराये के फ्लैट में कैसे रहते। वहीं नेताओं के साथ संबंध पर कहा, क्रिकेट लीग में कुछ लोगों को अतिथि के रूप में बुलाया गया था। यह आयोजन के निहितार्थ था। जबकि गाड़ी खरीद की बाबत हर्ष ने कहा कि एक कांग्रेस नेता की पजेरो गाड़ी ओएलएक्स पर बिक्री के लिए थी। वे इसी अपार्टमेंट में रहते हैं। उनसे गाड़ी खरीदी गई है लेकिन नाम ट्रांसफर होना अभी बाकी है।

मनीषा के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के आलोक में साक्ष्य जुटाने के लिए कार्रवाई की गई। जो कागजात मिले हैं उसकी जांच की जा रही है। पुलिस रिमांड पर लेकर मनीषा से पूछताछ कर रही है।

मनोज कुमार सुधांशु, डीएसपी, सचिवालय थाना


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.