-किला पुल पर हुआ हादसा, दोस्त के साथ जा रहा था बाइक पर

BAREILLY: चाइनीज मांझे पर प्रतिबंध के बावजूद रोक नहीं लग पा रही है। एक दो छापेमारी के बाद जिम्मेदार खामोश बैठ जा रहे हैं। संडे दोपहर को भी एक शख्स किला पुल पर चाइनीज मांझे का शिकार हो गया। मांझे से युवक का कान और चेहरा कट गया। साथ में जा रहा दोस्त मांझा की चपेट में आने से बच गया। दोस्त ने उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचा।

साइट देखने जा रहा था

अमन, श्यामगंज का रहने वाला है। संडे दोपहर को वह अपने प्रॉपर्टी डीलर दोस्त गौरव राठौर के साथ बाइक से सीबीगंज साइट देखने जा रहा था। गौरव ने बताया कि किला पुल पर चढ़ते ही अचानक अमन के कान के पास मांझा फंस गया। जब तक बाइक रोकी तब तक काफी घाव हो चुका था। मांझे से उसके फेस पर भी कट का निशान बन गया। गौरव का कहना है कि शहर में आए दिन हादसे हो रहे हैं लेकिन मांझे पर रोक नहीं लगायी जा रही है।

कुछ दिन पहले हुई थी छापेमारी

चाइनीज मांझे पर पूरी तरह से रोक लगी हुई है। कमिश्नर व डीएम कई बार इसको लेकर आदेश जारी कर चुके हैं लेकिन आदेश सिर्फ कागजों तक ही सीमित रह जाता है। जब भी लगातार हादसे होते हैं तो एक दो जगह छापेमारी कर खानापूर्ति कर ली जाती है। करीब एक सप्ताह पहले सिटी मजिस्ट्रेट व सीओ सिटी वन ने कोतवाली एरिया में छापेमारी कर डेढ़ क्विंटल चाइनीज मांझा जब्त किया था। पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था। इससे पहले जब मांझे से महिला सिपाही की गर्दन कटी थी तो पुलिस ने छापेमारी की थी लेकिन उसके बाद सब भूल गए।

Posted By: Inextlive