जब साइकिल से संसद पहुंचे ये केंद्रीय मंत्री देखें वीडियो

2019-06-26T12:53:49Z

केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद मनसुख मंडाविया एक बार फिर चर्चा में है। हाल ही में वह फिर साइकिल चलाकर संसद पहुंचे। एक केंद्रीय मंत्री के रूप में इस तरह से उनके संसद जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है।

कानपुर। देश में बड़े नेताओं व मंत्रियों को साइकिल आदि पर चलते हुए कम ही देखा जाता है। अधिकांश वे बड़ी-बड़ी लग्जरी गाड़ियों में ही चढ़ते उतरते दिखाई देते हैं लेकिन अभी भी कुछ राजनेता ऐसे हैं जो साइकिल से चलते देखे जाते हैं। इसमें एक नाम केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद मनसुख लाल मंडाविया का है।

#WATCH Delhi: Union Minister and BJP MP, Mansukh Mandaviya arrives at the Parliament, riding a bicycle. pic.twitter.com/NUbynkDp6S

— ANI (@ANI) June 26, 2019


साइकिल से संसद जाते देख लोग हैरान हो रहे

न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक हाल ही में साइकिल से संसद पहुंचे। एक केंद्रीय मंत्री के रूप में मनसुख मंडाविया को साइकिल से संसद जाते देख लोग हैरान हो रहे हैं।  एएनआई द्वारा ट्वीट वीडियो में साफ दिख रहा है कि मनसुख साइकिल से आगे हैं और उनके ठीक पीछे एक चमचमाती कार चल रही है।
अमित शाह दो दिवसीय जम्मू-कश्मीर यात्रा पर, अमरनाथ यात्रा से पहले करेंगे सुरक्षा की समीक्षा
साइकिल वाले सांसद के नाम से पुकारते हैं लोग

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनसुख मंडाविया पर्यावरण हितैषी है। अधिकांश ताैर पर वह कार आदि की जगह साइकिल से चलना पसंद करते हैं। अक्सर संसद में साइकिल से आने की वजह से उन्हें लोग साइकिल वाले सांसद के नाम से भी पहचानते हैं। हाल ही में वह राष्ट्रपति भवन के प्रोग्राम में साइकिल से ही पहुंचे थे।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.