दिल से पाकिस्‍तानी है ये क्रिकेटर होना चाहता है पाक सेना में शामिल

2017-03-14T14:51:07Z

एक चर्चित क्रिकेटर पाकिस्‍तानी लोगों और पाकिस्‍तानी सेना से बेहद प्रभावित हैं और इसीलिए उन्‍होंने कहा है कि वो ना र्सिफ बार बार पाकिस्‍तान आना चाहते हैं बल्‍कि यहां की सेना का भी हिस्‍सा बनना चाहते हैं। ये मैसेज उन्‍होंने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर किया हैं जहां ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये हैं वेस्‍टइंडीज के मर्लोन सैम्युल्स जो पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मैच खेलने लाहौर पहुंचे थे तभी उन्‍होंने पाक मेहमान नवाजी का लुत्‍फ उठाया था।

पाकिस्तान की मेहमान नवाजी से खुश
पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मैच खेलने लाहौर पहुंचे वेस्टइंडीज के क्रिकेटर मर्लोन सैम्युल्स पाकिस्तान आर्मी में शामिल होना चाहते हैं, क्योंकि वे पाक की मेहमान नवाजी से काफी प्रभावित हुए हैं।  लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में काफी विवाद के बाद पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मैच खेला गया था। पीएसएल के सारे मैच दुबई में खेले गए थे लेकिन फाइनल मैच लाहौर में कराने का र्निणय लिया गया। जिसके बाद कई विदेशी खिलाड़ियों ने सुरक्षा के मामले में कोई खतरा मोल नहीं लेने के इरादे से फाइनल मैच से अपने नाम वापस ले लिए, लेकिन कुछ विदेशी खिलाड़ीयों ने खेलने का फैसला लिया। सैम्युअल भी उन्हीें में से एक थे।  फाइनल में भी खेले।
टेस्ट हिस्ट्री में रंगना हेराथ ने तोड़ा न्यूजीलैंड के डेनियल वेटोरी का रिकॉर्ड, जानिए कैसे

ट्विटर पर जारी किया वीडियो
सैम्युअल ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने इस बात पर खुशी तो जताई ही कि कैरेबियन खिलाड़ियों ने लाहौर में खेलने का फैसला लिया साथ ही कहा कि वे पाकिस्तानी सेना में शामिल होना चाहते हैं। पीएसएल की टीम पेशावर जाल्मी के लिए खेले सैम्युअल की टीम ने फाइनल मैच में जीत हासिल की। इस मैच में मिली सुरक्षा से सैम्युल्स प्रभावित वीडियो में कह रहे हैं कि अगर उन्हें अपने कंधे पर धातु बैज मिल जाएं तो वे पाकिस्तान वापस आना चाहेंगे।
IPL टीम पंजाब के नए कप्तान मैक्सवेल पर छाया था कभी इस हसीना का जादू

What an absolute moving Message by @MarlonSamuels7 .
Must Watch and Share to promote Cricket in PAKISTAN ❤❤❤
pic.twitter.com/jb8jKYVH9x

— Encrypted Layman!!!! (@FreddieFaizan) March 12, 2017


दिल से हूं पाकिस्तानी
सैम्युअल ने कहा कि उनके देश जमैका में कई पाकिस्तानी लोगों से उनकी दोस्ती है और इसलिए वे अपने दिल में पाकिस्तानी हैं। साथ ही वे जमैका में एक सैनिक हैं और यही कारण है, कि वे पाकिस्तानी सेना का सूट पहनना चाहते हैं। उन्होंने सेना के प्रमुख को बेहतरी सुरक्षा के लिए धन्यवाद और सैल्यूट करते हुए ऑफर दिया कि जब भी वे उन्हें अपनी सेना का हिस्सा बनाना चाहें वे पाकिस्तानी सेना में शामिल होने के लिए तैयार हैं।
इंडियन क्रिकेटर जिसे लोग बुलाते थे रन मशीन ने लिया डॉन ब्रैडमैन का विकेट

 

 

Cricket News inextlive from Cricket News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.