- एसपी से युवती ने लगाई गुहार, जांच कराने का मिला आश्वासन

KAUSHAMBI (15 July, JNN): करारी थाना क्षेत्र के जमदुआ गांव की एक युवती को गांव के एक युवक ने प्रेमजाल में फांसकर उससे दुराचार किया। युवती का आरोप है कि युवक ने उसे शादी का झांसा दिया था। उसने एसपी से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है। बदले में उसे मामले की जांच का आश्वासन मिला है।

महीनों करता रहा मनमानी

जमदुआ निवासी एक युवक ने गांव की युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। उसे शादी का झांसा देकर महीनों तक दुराचार करता रहा। लगभग दो माह पहले युवती ने इसका विरोध करते हुए शादी का दबाव बनाया तो उसने शादी से इंकार कर दिया। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच कई बार पंचायत हुई, लेकिन कोई फैसला नहीं निकला। युवती ने मामले की शिकायत करारी पुलिस से की। पुलिस दो माह तक उसे जांच के नाम पर गुमराह करती रही। बुधवार को पीडि़ता ने एसपी आफिस पहुंच कर अपनी व्यथा बताई। उसका आरोप है कि युवक अब उसे बार-बार मारने-पीटने की धमकी दे रहा है। जल्द ही कार्रवाई न हुई तो परिजनों के साथ अप्रिय घटना हो सकती है।

बाहरवाली के चक्कर में घरवाली को भगाया

करारी थाना क्षेत्र के गोपसहाई गांव की एक युवती की शादी क्फ् जुलाई ख्0क्फ् को चरवा थाना क्षेत्र के गौहानी गांव में हुई थी। शादी के डेढ़ साल तक युवती ससुराल में रही। इसी बीच एक दिन युवक ने नौकरी के लिए घर से बाहर जाने का बहाना बनाते हुए युवती को उसकी ननिहाल कोटिया छोड़ दिया। छह माह तक उससे कोई संपर्क नहीं हुआ। युवती का आरोप है कि युवक किसी अन्य युवती से शादी करना चाहता है और इसके लिए उससे तलाक चाहता है। बुधवार को विवाहिता ने एसपी से मिलकर अपनी व्यथा बताई।

Posted By: Inextlive