मायके वालों ने ससुरालियों के खिलाफ दी हत्या की तहरीर

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH :

सांगीपुर थाना क्षेत्र में विवाहिता की जहर खाने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

थाना क्षेत्र के सुजाखर गांव निवासी शबनम बानो पत्‍‌नी इमाम अली की हालत सोमवार की रात जहर खाने से बिगड़ गई। परिजन उसे आनन फानन में इलाज के लिए सांगीपुर सीएचसी ले आए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। शबनम की मौत की खबर मिलते ही मायकेवालों के होश उड़ गए। वह शबनम के ससुराल पहुंच गए।

मां ने दी मर्डर की तहरीर

मृतका की मां ने थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसकी बेटी को ससुराल वालों ने मार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि विवाहिता के चार बच्चे हैं जिनके सिर से मां का साया हमेशा के लिए उठ गया।

बाक्स

परचून की दुकान में सेंध काटकर लाखों की चोरी

KUNDA (5Jan):

परचून की दुकान में चोरों ने सेंध काटकर नकदी समेत लाखों रुपये का सामान उड़ा दिया। बताया गया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के बनकट कामा कोठरिया गांव निवासी आदित्य कुमार ने थाना क्षेत्र के परियांवा पाइकगंज बाजार में रेलवे क्रासिंग के निकट एक कमरे में परचून की दुकान खोल रखी है। सोमवार की रात चोर पड़ोस के राइस मील की बाउंड्री कूदकर दुकान के पिछले हिस्से की दीवार में सेंध काटकर दुकान में रखा नकदी समेत लाखों रुपये का सामान उड़ा दिया। सुबह जब वह दुकान खोले तो दुकान के अंदर सामान बिखरा देख वह दंग रह गए। पीडि़त दुकानदार ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। जानकारी होते ही नवाबगंज पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

Posted By: Inextlive