युवती के छूटे पर्स ने खोल दिया अतीत का राज

युवती को बताया धोखेबाज, पूर्व में की तीन शादियां

आगरा। शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पर एक युवती ने साइबर सेल पर तैनात एक सिपाही पर शारीरिक शोषण के बाद गर्भपात कराने का अरोप लगाया था इस पर सिपाही ने मामले में बड़ा खुलासा किया है। सिपाही के मुताबिक युवती के लगाए सारे आरोप झूठे हैं। युवती से उसकी शादी तय हुई थी लेकिन जब उसके अतीत के बारे में पता चला तो उससे सम्बंध तोड़ दिया। सम्बंध तोड़ने से बौखलाई युवती ने उस पर आरोप लगाया है।

चिप चोरी के मामले में हुई थी मुलाकात

साइबर सेल पर तैनात सिपाही वर्तमान में लाइन में तैनात है। सिपाही के मुताबिक 2016 में उसकी मुलाकात चिप चोरी के मामले में एत्मादउद्दौला में हुई थी। युवती ने बताया कि उसके पिता भी गुवाहाटी पुलिस में हैं। उसे अपनी मां की तबियत खराब होने का हवाला देकर दस हजार रुपये भी लिए। पुलिस विभाग से सम्बंधित होने के चलते उसे रुपये दे दिए।

परिजनों से की शादी की बात

युवती की मौसी ने शादी का प्रस्ताव रखा। युवती के पिता ने भी बात की। सिपाही ने अपने परिजनों से बात की। सभी की सहमति से 22 जनवरी 2018 को विवाह की तारीख तय कर दी गई। सिपाही का कहना है कि युवती ने शादी कार्यक्रम के लिए 8 अगस्त 2017 को बड़े भाई के खाते से चेक के माध्यम से 1 लाख 50 हजार रुपये लिए थे। इसके बाद 11 दिसम्बर 2017 को फिर से उसे 1 लाख 25 हजार रुपये दिए।

पर्स ने खोल दिया बड़ा राज

सिपाही के मुताबिक जब रुपये दिए तब युवती का पर्स रह गया था। पर्स खोल कर देखा तो उसमें युवती के विरुद्ध गोरखपुर में परिवार न्यायालय में विचाराधीन वाद की कॉपी, मैरिज सर्टिफिकेट, वोटर आईडी के अलावा एक पैन ड्राइव भी मिली। कॉपी पढ़ने से पता चला कि उसके एक बेटा भी है इसके अलावा युवती की दूसरी शादी व तीसरी शादी के बारे में जानकारी हुई।

पेन ड्राइव में अश्लील क्लीपिंग

पेन ड्राइव देखा तो उसमें युवती के साथ अन्य युवकों की अश्लील क्लीपिंग थी जिसमें युवक अचेत पड़ा था। सिपाही के मुताबिक युवती ने नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश कर खुद क्लीपिंग बना ली। तीन शाीद की जानकारी होने पर सिपाही ने युवती ने दिया हुआ रुपया 2 लाख 85 हजार वापस मांगा। आरोप है कि युवती ने रुपया मांगते ही बलात्कार, गर्भपात व मारपीट के मामले में फंसाने की धमकी दी। 2 जनवरी 2018 को सिपाही बटेश्वर गया था उस दौरान दो बाइक सवार उसके पीछे लग गए। उन्होने जान से मारने की धमकी दी। सिपाही ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया।

मां से भी की मारपीट

सिपाही के मुताबिक युवती ने 24 जनवरी को घर पर आकर उसकी मां से मारपीट की। मारपीट में मां की पसली टूट गई। युवती ने दस लाख रुपये की डिमांड की गई। रुपये न देने पर पूरे परिवार को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दी। इस मामले में भी मुकदमा कराया गया था।

पूर्व में कर चुकी है वसूली

सिपाही का आरोप है कि युवती पूर्व में कई लोगों को प्रेम जाल में फंसा कर शादी के बाद इसी तरह वसूली कर चुकी है। गोरखपुर में न्यायालय में चल रहे मुकदमें में 5 लाख 50 हजार वसूल कर राजीनामा किया था। सिपाही के मुताबिक उसके द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमों में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जो तहरीर युवती ने दी है उसकी जांच एसपी क्राइम कर रहे हैं।

Posted By: Inextlive