शहीद की बेटी ने मैथ्स की कॉपी में पीएम को लिखा लेटर

यूपी बोर्ड के मूल्यांकन में दसवीं की कॉपी में निकला लेटर

meerut@inext.co.in

MEERUT : मैं एक शहीद की बेटी हूं. मुझे मेरे पापा के लिए न्याय चाहिए. देश की बेटी पीएम की बेटी होती है. कुछ इसी तरह के शब्दों का प्रयोग करते हुए शहीद की बेटी ने पीएम के नाम लेटर लिखा. शहीद की बेटी का खत देखकर कोई भी उसकी बात समाज के सामने लाने से नहीं रोक सका.

 

जरूरी है न्याय

दसवीं की इस छात्रा ने खुद को देश की बेटी व पीएम की बेटी बताते हुए ये गुजारिश की कि चाहे उसे पास करें या न करें, मगर उसके पापा व उनके साथियों को न्याय जरूर मिलना चाहिए. लेटर में उसने अपने पापा व उनके दोस्तों को चाचा बताते हुए बताया कि उसे केवल अपने पापा के जाने का दुख नहीं, बल्कि अपने पापा के साथियों के जाने का दुख भी है और गर्व भी है. इसके साथ ही वो उनके साथ हुए अन्याय का बदला पाकिस्तान से लेना चाहती है.

 

बलिया का है लेटर

लेटर बलिया की किसी मुनिया शर्मा का है, जो दसवीं की गणित की कॉपी में लिखा गया है. छात्रा ने शुरु में माननीय पीएम जी इंडिया व लास्ट में खुद को उनकी बेटी मुनिया शर्मा बताते हुए पूरा लेटर लिखा है. उसकी कॉपी केके इंटर कॉलेज में चेक हो रही है. टीचर ने बताया कि कॉपी में उस बच्ची ने काम भी बहुत अच्छा किया है. उसे नंबर भी बहुत ही अच्छे मिले हैं.

 

पन्नों पर है दुहाई

लेटर केवल एक पेज का नहीं है. छात्रा ने जहां काम खत्म किया है, वहां भी कुछ बातें लिखी हैं. छात्रा ने पन्नों पर लिखा है कि मैं शहीद की बेटी हूं. मुझे गर्व है, मैं भी आगे चलकर पापा के कदम पर चलूंगी, लेकिन देश में जो हुआ वो दोबारा न हो उसके लिए केवल एक कार्रवाई ही काफी नहीं है, बल्कि ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए कि पाकिस्तान के रोंगटे खड़े हो जाएं. मुझे पाकिस्तान को खत्म करने की खबर चाहिए तभी मुझे चैन मिलेगा.

Posted By: Lekhchand Singh