मेरी लूकस स्कूल एंड कॉलेज में छाया क्रिसमस का उल्लास

छात्राओं ने प्रस्तुत किया प्रभु यीशु मसीह के जन्म पर आधारित गीत

ALLAHABAD: क्रिसमस का त्योहार जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। वैसे-वैसे चर्चो के साथ ही स्कूलों में भी रंगारंग आयोजन शुरू हो गए हैं। मेरी लूकस स्कूल एंड कॉलेज में गुरुवार को क्रिसमस का त्योहार उल्लास के साथ मनाया गया। मुख्य अतिथि डायोसिस ऑफ लखनऊ के सेक्रेटरी राजेश जोसेफ ने कहा कि क्रिसमस आनंद, उत्साह व भाईचारे का त्योहार है। हम सभी को परमेश्वर के बताए रास्ते पर निरंतर चलते रहना है, जिससे स्वयं के साथ पूरे राष्ट्र का कल्याण संभव हो सके।

बाइबिल पाठ से शुभारंभ

समारोह का शुभारंभ पवित्र बाइबिल के पाठ से हुआ। दीप प्रज्ज्वलन के बाद छात्र-छात्राओं ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया। मुख्य आकर्षण प्रभु यीशु मसीह के जन्म की गाथा को लघु नाटिका से प्रस्तुत करने का रहा। छात्राओं ने 'प्रभु यीशु आएं, आओ झूमे' के जरिए उपस्थित अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

प्रभु के जन्म का उद्देश्य बताया

ज्वॉय टू द व‌र्ल्ड के जरिए छात्र-छात्राओं ने प्रभु के जन्म व उद्देश्य की महत्ता बताई। समूह गान व समूह नृत्य की प्रस्तुति से छात्र-छात्राओं ने परमेश्वर के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। प्रधानाचार्य डॉ। एलआर एंथोनी ने क्रिसमस और नववर्ष की बधाई दी। उन्होंने कहा कि क्रिसमस का त्योहार हमें एक-दूसरे के करीब लाता है।

Posted By: Inextlive