जमशेदपुर में दो घरों में देर रात लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम।

Jamshedpur: आदित्यपुर थाना क्षेत्र स्थित मार्ग संख्या 12 निवासी रणवीर सिंह के घर गुरुवार की रात नकाबपोश तीन अपराधियों ने लाखों रुपए के गहने लूट लिए। लूटपाट के आधे घंटे के बाद जब अपराधी फरार हो गए तो रजनी देवी ने अपने पति रणवीर सिंह को दूसरे कमरे में जाकर घटना की पूरी जानकारी दी। इसके बाद पीडि़त परिवार आदित्यपुर थाना में जाकर लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है। बताया जाता है कि रणवीर सिंह टी जी एस विभाग में सेफटी में कार्यरत्त है.उनके एक माह पूर्व ही घर का निर्माण कराया था।

 

चाकू की नोक पर बनाया बंधक

रणवीर सिंह अपने परिवार के साथ घर में थे। रात्रि करीब 2 बजके 30 मिनट पर पीछे के रास्ते से उनके घर में घुसे उस समय में रणवीर सिंह की पत्‌नी रजनी देवी दूसरे कमरे में सोई हुई थी। अपराधी सीधे रणवीर सिंह की पत्‌नी के कमरे में प्रवेश करके उनको चाकु दिखाकर अलमीरा में रखे गहने को लूट लिया गया। इसके बाद आधे घंटे तक महिला रजनी देवी से पुछकर अपराधियों ने पूरे घर को खंगाला गया परंतु उनको कुछ भी हाथ नही लगा। इस दौरान अपराधी केवल एक सोने के कंगन व दो अंगुठी ही ही हाथ लगा है।


टेल्को क्वार्टर में भी लूट का प्रयास

टाटा मोटर्स के कर्मचारी रोहित कुमार ओझा के घर में घुसकर तीन-चार अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। पिस्टल का भय दिखाकर अपराधी तीन एटीएम कार्ड लूट ले गए। इस दौरान कार्ड का पिन नंबर पूछने के लिए उन्होंने रोहित के गर्दन में चाकू सटा दी। डर के मारे उसने पिन नंबर तो बता दिया, लेकिन अपराधी बाद में एटीएम से पैसे नहीं निकाल पाए। अपराधियों ने उसे लूटपाट के दौरान गमछा से बांध रखा था। इस संबंध में टेल्को थाना में लिखित शिकायत दर्ज की गई है।

Posted By: Inextlive