PATNA :वाणिज्या कॉलेज कैंपस में आधा दर्जन के करीब नकाबपोशों ने शनिवार को जमकर उत्पात मचाया। कॉलेज के ऑफिस में घुसकर कंप्यूटर को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद कॉलेज के बाहर लगे कार के कांच को भी तोड़-फोड़ दिया। मामले में प्रिंसिपल प्रो बी पांडे के बयान पर पीरबहोर थाने में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आखिर वॉणिज्या कॉलेज में ही क्यों?

वॉणिज्या कॉलेज कैंपस में करीब दो माह के भीतर आधे दर्जन के करीब छोटी-बड़ी घटनाएं घट चुकी हैं। इनमें दो बार तो क्लास रूम के भीतर कुछ स्टूडेंट्स के साथ मारपीट करने का मामले हुए। इसके अलावा कैंपस में छेड़खानी और मारपीट की घटना अलग है। प्रिंसिपल की ओर से पूर्व में हुई घटना को लेकर यूनिवर्सिटी को लेटर लिखकर सिक्योरिटी की डिमांड की गई थी।

शनिवार की घटना के पीछे कौन

शुक्रवार को कॉलेज कैंपस में कुछ लोग पार्ट वन की क्लास में घुस गये। एक स्टूडेंट के साथ मारपीट के बाद भाग रहे थे। इस दौरान प्रिंसिपल सहित कॉलेज के अन्य स्टॉफ ने संबंधित लोगों को पकड़ने का प्रयास किया। कॉलेज सूत्रों के अनुसार घटना के पीछे वही लोग शामिल हो सकते हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच जारी है। कॉलेज कैंपस में स्टूडेंट्स को हर हाल में सिक्योरिटी दी जायेगी।

निशार अहमद, एसएचओ, पीरबहोर थाना

Posted By: Inextlive