JAMSHEDPUR: मंगलवार को लोयोला स्कूल में नजारा कुछ बदला-बदला सा था। महौल कॉम्पटीटीव था लेकिन बच्चों के लिए नहीं, बल्कि उनकी मम्मियों के लिए। इंटरनेशनल स्कूल एसोसिएशन के तहत आयोजित 'मास्टर शेफ मम्मी' प्रतियोगिता में बच्चों की मम्मियों ने एक से बढ़कर एक स्वादिष्ट व्यंजन तैयार किए। स्कूल के जूनियर सेक्शन कैंपस में सुबह क्0 बजे से आयोजित इस खास कॉम्पटीशन में बच्चों की मम्मियों ने अपने बच्चों के लिए हेल्दी टिफिन व स्नैक्स तैयार किए। तैयार किए गए स्नैक्स भारत के अलावा साझीदार देश यूएसए, इंग्लैंड के फ्लेवर लिए थे। कॉम्पटीशन में पार्टिसिपेट कर रहीं मम्मियों का उत्साह देखने लायक था। जजेज की भूमिका टीएमएच की पूर्व डायटीशियन हरजिंदर धन्जल व लोयोला स्कूल की पूर्व टीचर एन सरदाना ने निभाई। पूरे आयोजन में फादर धन्जल व उनकी टीम का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

------------

दयानंद पब्लिक स्कूल में फेयरवेल पार्टी

साकची स्थित दयानंद पब्लिक स्कूल (डीपीएस) में मंगलवार को क्ख्वीं के स्टूडेंट्स के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान कल्चरल प्रोग्राम ऑर्गनाइज किया गया। कई स्टेप में हुए कॉम्पटीशन के बाद मिस डीपीएस रोजी मैथ्यू को चुना गया, जबकि मिस्टर दयानंद पब्लिक स्कूल सौरभ कुमार को घोषित किया गया। प्रोग्राम का आकर्षण हाथों में मोमबत्तियां लिए क्ख्वीं के विद्यार्थी उज्जवल भविष्य की ओर बढ़ने का संदेश देना रहा। प्रिंसिपल स्वर्णा मिश्रा ने भी विदा ले रहे स्टूडेंट्स के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए मेहनत करने और आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। कैंडल लाइट कार्यक्रम के अलावा स्टूडेंट्स ने डांस, म्यूजिक व दूसरे कई तरह के गेम्स में पार्टिसिपेट किया.

--------

शिव शक्ति ज्ञान महायज्ञ कल से

सागर कला मंदिर की ओर से श्री शिव शक्ति ज्ञान महायज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। पांच से क्फ् फरवरी तक होने वाले इस ज्ञान महायज्ञ का आयोजन बारीडीह में हो रहा है। इस मौके पर देवघर के पराशर जी महाराज प्रवचन देंगे। पहले दिन सुबह 7.फ्0 बजे से कलश यात्रा निकाली जाएगी। इसके इनॉग्रेशन के मौके पर सोशल वर्कर बीएन दीक्षित, उषा सिंह व गिरधारीलाल मूनका प्रेजेंट रहेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रेसिडेंट मिथिलेश श्रीवास्तव, लता सिन्हा, रामनन्दलाल, तनुश्री, संजू श्रीवास्तव, रूबी सिंह, सुमन सिंह, अनिता सिंह, रेखा देवी, सीता देवी, अरुण सिन्हा, राधिका और संजय तिवारी प्रेजेंट थे।

Posted By: Inextlive