इस वजह से फिल्म गोल्ड की सक्सेस नहीं सेलिब्रेट कर पा रहीं मौनी!

Updated Date: Wed, 22 Aug 2018 10:55 AM (IST)

'गोल्ड' मूवी में एक बंगाली वाइफ का कैरेक्टर प्ले करने के बाद अब मौनी रॉय अपनी अपकमिंग मूवी में राजकुमार राव की गुजराती वाइफ का किरदार निभाने की तैयारियों में जुट गई हैं...

 

features@inext.co.in

KANPUR: भले ही मौनी रॉय की लेटेस्ट रिलीज्ड मूवी गोल्ड बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही हो पर इस एक्टे्रस के पास अपनी मूवी की सक्सेस सेलिब्रेट करने का वक्त नहीं है। खबर है कि उन्होंने अपनी अगली मूवी मेड इन चाइना की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें वह एक गुजराती बिजनेसमैन का कैरेक्टर प्ले कर रहे राजकुमार राव की वाइफ के रोल नजर आएंगी। 

गुजराती डिक्शन सुधारने के लिए ले रही हैं क्लासेस 

अपनी गुजराती बेहतर करने के लिए मौनी ने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। इस एक्ट्रेस ने बताया, 'मैंने और राजकुमार राव ने अपना गुजराती डिक्शन सुधारने के लिए क्लासेस लेनी शुरू कर दी हैं।' बता दें कि इस मूवी में मौनी अपने हसबैंड को चाइना जाकर बिजनेस बढ़ाने के लिए फोर्स करती हैं, जिसका नतीजा गुदगुदाने वाला होता है। 

अपनी लाइन्स रटने में हैं माहिर


दिनेश विजन प्रोडक्शन की इस मूवी की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी। 32 साल की इस एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें नई भाषा सीखने में ज्यादा प्रॉब्लम नहीं होगी क्योंकि वह दूसरी भाषाओं को बहुत जल्दी पकड़ लेती हैं। उनके मुताबिक, 'गुजराती सीखना मेरे लिए किसी नए जोन में एंट्री लेने जैसा है। पर मैं इसे मैनेज कर लूंगी क्योंकि मैं लाइन्स आसानी से रट लेती हूं। अगर आप मुझसे किसी दूसरी भाषा में कुछ कहेंगे तो मैं आमतौर पर उसे पकड़कर रिपीट कर लेती हूं। सेट पर हमारे डिक्शन और डायलॉग डिलिवरी पर नजर रखने के लिए एक्सपर्ट भी मौजूद रहेंगे।' 

मां की नकल करने से मिली मदद

अक्षय कुमार के अपोजिट गोल्ड मूवी में मौनी एक बंगाली कैरेक्टर प्ले करती नजर आई थीं। वह खुद भी बंगाली हैं पर इसके बावजूद उन्हें अपनी बोली पर काफी काम करना पड़ा। उन्होंने बताया, 'मुझे यह स्टाइल सीखने में काफी परेशानी हुई क्योंकि मैं जिस तरह मूवीज में हिंदी बोलती हूं, आम बंगाली उस तरह बात नहीं करते हैं। इस बात के काफी चांस थे कि यह बनावटी लगता इसलिए मैं अक्सर अपनी मदर को फोन करती थी और उनसे कहती थी कि वह मुझसे हिंदी में बात करें। कैमरे के सामने मैं उनकी ही नकल करती थी।' बता दें कि मौनी के पास रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र और जॉन अब्राहम की स्पाई थ्रिलर रॉ: रोमियो अकबर वॉल्टर भी है। 

ये भी पढ़ें: रितिक के बाद 'कृष' से उलझीं कंगना, जानिए पूरा मामला

Posted By: Swati Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.