- कस्टडी से फरार इनामी बदमाश को पकड़ने आई थी पुलिस

- तीन दरोगा समेत सात पुलिसकर्मी घायल, अस्पताल में भर्ती

- संबंधित थाने में 40 से ज्यादा संगीन धाराओं में दर्ज है केस

Mawana : बरेली के भोजपुर थाने की पुलिस को नाको चने चबवाने वाले लूट डकैती, रंगदारी और अपहरण जैसे संगीन मामलों में वांछित चल रहे बदमाश को पकड़ना उस समय महंगा पड़ गया, जब रामराज के शेखपुरा में कलंदर जाति की महिलाओं ने पथराव कर घेर लिया। बचाव में पुलिस ने भी फाय¨रग की। इस घटना में एसओ व दो दरोगा समेत सात पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों को गंभीर हालात में मेरठ उपचार के लिए भेजा गया, जबकि बाकी को हस्तिनापुर सीएचसी भेजकर मेडिकल कराया गया। घायलों की ओर से बहसूमा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीहर दी गई। सूचना पर बरेली आईजी से लेकर मेरठ आईजी तक के फोन थाने पहुंचे।

महिलाओं ने किया हमला

बरेली के थाना सिरौली एसओ गजेंद्र सिंह को मुखबिर ने गांव में बदमाश होने की सूचना दी। उसने बताया कि 15 मार्च को थाना भोजपुर से पुलिस कस्टडी से फरार डकैती, रंगदारीे का अपराधी पठान उर्फ खान रामराज के शेखपुरा में अपने रिश्तेदार के यहां संरक्षण लिए हुए है। थाना सिरौली एसओ देर रात मुखबिर को लेकर अपनी टीम के साथ बहसूमा थाना पहुंचे तथा स्थानीय पुलिस को साथ लेकर रामराज के मोहल्ला सेखपुरा फिरोजूद्दीन के घर दबिश दी। पुलिस ने इनामी बदमाश पठान को दबोच लिया।

भागकर जान बचाई

अपराधी को दबोचने के बाद परिवार के सदस्यों ने शोर मचा दिया। बाद में पुलिस की घेराबंदी कर उन पर फाय¨रग कर दी, इससे पुलिस के हाथ पांव फूल गए। जान बचाने के लिए हवाई फाय¨रग कर दी, जिससे मोहल्ले में जाग हो गई। हमले में सिरौली थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह त्यागी, एसआई चमन सिंह भड़ाना, शंकर सिंह के अलावा कांस्टेबिल लोकेश कुमार, राजबीर, ताहिर के अलावा मुखबिर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अधिकारियों ने ली जानकारी

इस दौरान एसओ गजेंद्र सिंह ने हमले की जानकारी अपने बरेली आईजी रेंज को दी। आईजी मेरठ को जानकारी देने के बाद मेरठ पुलिस मे हड़कंप मच गया। एसओ बहसूमा रामरतन सिंह से पूरे मामले की जानकारी लेकर सीओ धनपाल सिंह को मामले पर नजर रखने के निर्देश दिए।

Posted By: Inextlive