-नौचंदी मेले की तैयारियों को लेकर मेयर ने किया ग्राउंड का निरीक्षण

-तीन अप्रैल को किया जाना है कि नौचंदी मेले का औपचारिक उद्घाटन

Meerut: नौचंदी मेले की तैयारियों को लेकर मेयर हरिकांत अहलूवालिया ने शुक्रवार को नौचंदी मेले का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मेयर को नौचंदी ग्राउंड में भैंसे बंधी मिली और पूरा मैदान गोबर से अटा हुआ मिला। मेयर ने तत्काल सफाई के निर्देश देते हुए क्षतिग्रस्त पड़े पटेल मंडप को सही कराने की बात कही।

कमेटी के साथ बैठक जल्द

नगर निगम की ओर से होली के बाद पहले हफ्ते यानी तीन अप्रैल को नौचंदी मेले का औपचारिक उद्घाटन किया जाना है। मेले की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को मेयर हरिकांत अहलूवालिया ने नौचंदी मेला ग्राउंड और पटेल मंडप का निरीक्षण किया। इस दौरान पटेल मंडप का 90 प्रतिशत भाग क्षतिग्रस्त हालत में मिला। इसके लिए मेयर ने मंडप को तुरंत सही कराने के निर्देश दिए। मेयर ने इसके अलावा शांता स्मारक स्कूल से बाले मियां तक सड़क निर्माण कराने के लिए चीफ इंजीनियर कुलभूषण वाष्र्णेय को निर्देशित किया। मेयर ने कहा कि इस बार मेला परिसर में कार्य अधिक है, लेकिन निगम टीम द्वारा समय रहते ही समस्त तैयारियां पूर्ण कर ली जाएंगी। इस मौके पर एक्सईएन एके सिंह, मईनुद्दीन, जीएम जलकल संजीव रामचंद्रन, एई दीपक सक्सैना व जेई नीलम आदि मौजूद रहे।

मेले की तैयारियों को लेकर नौचंदी ग्राउंड का निरीक्षण किया गया है। निरीक्षण में काफी चीजें अस्त-व्यस्त मिली हैं। मरम्मत और सड़क निर्माण लेकर निगम अफसरों को निर्देशित किया गया है।

-हरिकांत अहलूवालिया, मेयर

Posted By: Inextlive