- नवरात्र की शुरूआत से ही अज्ञात फेंक देता था मीट से भरी पॉलीथिन

- पुलिस ने मौके पर पहुंच संभाली स्थिति, मीट की दुकान कराई बंद

आगरा। थाना हरीपर्वत के मिश्रित आबादी क्षेत्र वजीरपुरा में एक बार फिर से माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया। अधिवक्ता के घर के बाहर अज्ञात ने मीट से भरी पॉलीथिन रख दी। हिंदूवादी संगठन के लोग मौके पर पहुंच गए। एएसपी कई थानों के फोर्स के साथ मोके पर पहुंचे। मीट को जांच के लिए भेज दिया। क्षेत्र में स्थित मीट की दुकानों को बंद करा दिया।

मिश्रित आबादी में बना हुआ है मकान

वजीरपुरा 23-552 निवासी ब्रज मोहन गुप्ता दीवानी में अधिवक्ता हैं। यहां पर दो बेटे आयुष व संस्कार और पत्नी मिथलेश के साथ रहते हैं। घर के बाहर ही उनकी चार दुकाने हैं, जो किराए पर उठी हुई हैं। सुबह बेटे कॉलेज चले जाते हैं। अधिवक्ता भी दीवानी निकल जाते हैं। अधिवक्ता ब्रज मोहन गुप्ता ने बताया कि जब से नवरात्र शुरू हुए हैं, उसी दिन से घर के बाहर कोई मीट से भरी पॉलीथिन फेंक जाता है। सुबह तो सफाई कर्मी उसे हटा देते हैं, लेकिन बुधवार को सफाई कर्मी नहीं आए। घर के बाहर पांच-छह थैली पड़ीं थीं। दुकान के पास भी कुछ थैली थीं। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम फोन कर दिया।

कई थानों का फोर्स पहुंचा थाने पर

एएसपी अनुराग वत्स थाना हरीपर्वत, न्यू आगरा, छत्ता के फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। बड़ी संख्या में लोग मौके पर जुटे हुए थे। मीट को जब्त कर जांच के लिए भिजवा दिया गया। अधिवक्ता का कहना था कि माहौल बिगाड़ने की मंशा से यह हरकत की गई है। उनका कहना था कि इलाके में नकली घी के कारोबार की भी सूचना है। आशंका है कि चर्बी से ही बनाया जाता है और वेस्टेज को पॉलीबैग में भरकर ऐसे ही फेंक दिया जाता है। मौके पर युवा हिंदू वाहिनी के लोग भी पहुंच गए थे। पुलिस ने किसी तरह स्थिति को काबू किया।

Posted By: Inextlive