कमिश्नर आफिस के सामने दिनदहाड़े मारी गोली

मौके पर एसएसपी, एसपी सिटी समेत कई थाने की फोर्स पहुंची

सीसीटीवी में बदमाशों का चेहरा कैद, तीन नामजद, केस दर्ज

ALLAHABAD: सिटी में अपराध और अपराधियों पर पुलिस का शिकंजा नहीं कस पा रहा है। सोमवार को कमिश्नर के आफिस के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने मेडिकल शाप पर काम करने वाले राजेन्द्र कनौजिया को गोली मार दी। दिनदहाड़े वारदात की सूचना पर एसएसपी नितिन तिवारी, एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव समेत कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाश फरार होने में सफल रहे। घायल को बेली अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से डॉक्टर्स ने एसआरएन के लिए रेफर कर दिया। कर्नलगंज पुलिस ने मामले में तीन लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। पुलिस को सीसीटीवी के जरिए बदमाशों की फुटेज मिली है।

मेडिकल शॉप पर करता है काम

सरायममरेज थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव निवासी मुनीम कनौजिया का बड़ा बेटा राजेन्द्र कनौजिया कमिश्नरी गेट के सामने स्थित एक मेडिकल शाप पर प्राइवेट काम करता है। वह पत्‍‌नी प्रेमा देवी और दो बच्चों के साथ झूंसी क्षेत्र के संगम बिहार कॉलोनी में रहता है। रोज की तरह वह सोमवार को घर से डयूटी पर जाने के लिए बाइक से निकला था। जैसे कमिश्नरी गेट के सामने पहुंचा, बाइक से दो बदमाश पीछे से आए और ओवरटेक कर गोली मार दी। गोली राजेन्द्र के कमर में लगी। गोली लगते ही वह जमीन पर लहूलुहान होकर गिर पड़ा और तड़पने लगा। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को खबर दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, हमलावार दूर जा चुके थे।

चल रहा था जमीन का विवाद

सूचना पर राजेन्द्र के परिवार वाले रोते बिलखते हास्पिटल पहुंचे। भाई राधे श्याम ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि गांव में पड़ोसियों से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है। कनर्लगंज पुलिस के मुताबिक भाई राधेश्याम की तहरीर पर संगम लाल, लालमणि व सुबेदार के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

वारदात के पीछे जमीन संबंधित विवाद सामने आया है। तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। कई लोगों को पूछताछ के लिए उठाया गया है। सीसीटीवी फुटेज में हमलावरों का चेहरा सामने आया है।

नितिन तिवारी, एसएसपी

Posted By: Inextlive