- रैप्सोडी-2016 के दूसरे दिन डॉक्टर्स ने जमकर की मस्ती

- सिंगिंग कंपटीशन में स्टूडेंट्स ने दिखाया जौहर

LUCKNOW :केजीएमयू के एनुअल फेस्ट रैप्सोडी- 2016 के दूसरे दिन गुरुवार को डॉक्टर्स ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में जमकर मस्ती की। कार्यक्रम में जहां एक ओर सामाजिक मुद्दों पर आधारित नाटक जागरुकता फैला रहे थे। वहीं दूसरी ओर फिल्मी गानों पर थिरकते कदम लोगों को अपने साथ झूमने पर मजबूर कर रहे थे।

हाल क्या है दिलों का ।

सिंगिंग कंपटीशन में जया शुक्ला ने मेरे ख्वाबों में जो आये., डॉ। आनंद श्रीवास्तव ने आते जाते खूबसूरत., प्रो। राजेश वर्मा ने बदन पर सितारे लपेटे हुए। गाया तो लोगों ने तालियों से उनकी हौसला अफजाई की। इसके बाद प्रवीण ने हाल क्या है दिलों का न पूछो सनम। गाया। वहीं युगल गीत में शाश्वत व अभिषेक ने मेरे मौला , ललिमा व श्रृष्टि ने दमादम मस्त कलंदर, प्रतिमा व श्रेष्ठा ने बिल्लो रानी कहो अभी जान दे दूं। गाकर माहौल को फिल्मी रंग में रंग दिया। इसके बाद हुए डांस कंपटिशन में नालिमा ने रंग दे रंग दे मोहे रंग दे। गाने पर अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया।

नाटक ने खूब गुदगुदाया

रैप्सोडी के दूसरे दिन नाटक 'लोचाय मेंस' की प्रस्तुति ने लोगों को खूब हंसाया। नाटक में एक लड़के की कहानी को दिखाया गया है जो प्रेम विवाह में विश्वास रखता है, लेकिन उसके दोस्त उसको अरेंज मैरिज के लिए राजी कर लेते हैं। नाटक में कॉमेडी उस समय शुरू होती है जब वह लड़की से मिलने जाता है इस दौरान उसके द्वारा दिए गये सवालों के ऊटपटांग जवाब ने लोगों को खूब हंसाया। देर रात हुई रॉक नाइट में स्टूडेंटस ने खूब इंज्वाय किया।

Posted By: Inextlive