- चौंकाने वाले तथ्य आए सामने, पीएम रिपोर्ट में सेक्स की पुष्टि

- मर्डर मिस्ट्री उलझी पुलिस, रिया के दंपत्ति से थे गहरे संबंध

Meerut: शास्त्रीनगर में शनिवार शाम हुए ट्रिपल मर्डर के मामले में जैसे-जैसे पुलिस की पड़ताल आगे बढ़ रही है, चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं, जिससे मर्डर मिस्ट्री और उलझती जा रही है। तीनों की कॉल डिटेल रिपोर्ट (सीडीआर) खंगालने के बाद पुलिस के होश उड़ गए। मृतक युवती को न केवल पूनम गुप्ता बल्कि इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर चंद्रशेखर गुप्ता भी अच्छी तरह जानते थे। पुलिस के मुताबिक रिया के दोनों के साथ काफी पुराने संबंध थे, तो फिर यह गुत्थी और उलझती जा रही है जब तीनों एक दूसरे को अच्छी तरह जानते थे तो ऐसी क्या परिस्थति उत्पन्न हो गई कि तीनों की हत्या कर दी गई।

चंद्रशेखर भी करते रहे बात

ट्रिपल मर्डर की गुत्थी सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम जुटी हुई है। इसमें फोरेंसिक और साइबर ब्रांच की टीम भी लगातार साथ दे रही है। साइबर सेल से मिले डिटेल के मुताबिक रिया के पूनम गुप्ता से काफी मधुर संबंध थे। वह पूनम को काफी समय से जानती थी काफी समय से उनकी बातचीत चल रही थी। उधर कॉल डिटेल से मिली जानकारी के अनुसार पूनम के पति चंद्रशेखर भी रिया को अच्छी तरह जानते थे। चंद्रशेखर के मोबाइल को खंगाला गया तो पता चला कि वह भी रिया के साथ काफी समय से टच में थे। वो कई बार रिया से फोन पर बात करते थे। चंद्रशेखर अक्सर सहारनपुर में रहते थे। कभी-कभी मेरठ आते थे। कॉल की डिटेल पर ध्यान दें तो वो सहारनपुर में रहकर भी रिया से फोन पर बात करते थे।

हत्या से पहले सेक्स

दोनों मृतक महिलाओं की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी शाम तक पुलिस के हाथ लग गई। रिपोर्ट पर गौर करें तो जो शक जताया जा रहा था वह सही निकला। घटना के बाद बेड पर दो कंडोम और पैकेट मिले थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यह खुलासा हुआ कि दोनों महिलाओं के साथ हत्या से पहले सेक्स किया था। इसी दौरान कुछ ऐसी परिस्थति हुई कि तीन लोगों का मर्डर हो गया। उधर रिया की स्कूटी अभी तक नहीं मिली। पुलिस इसकी भी तलाश कर रही है। रिया अपने घर से स्कूटी पर निकली थी लेकिन पूनम के घर पर स्कूटी से नहीं पहुंची थी।

प्रेमी से सुराग नहीं

पुलिस ने शनिवार रात को ही रिया के प्रेमी पुष्पेंद्र उर्फ पिंटू को हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने उससे काफी पूछताछ की लेकिन इस घटना के संबंध में वह ज्यादा उगलवा नहीं सकी। पुष्पेंद्र ने इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है। वह अभी तक उसी बयान पर अड़ा हुआ है कि उसे नहीं मालूम की रिया वहां तक कैसे पहुंची। अब तक की जांच में एक बात तो साफ हो गई है कि यह मामला सेक्स रैकेट से जुड़ा लगता है। रिया ने सभी को ब्यूटी पार्लर ऑनर बताया था, लेकिन पूछताछ में अभी तक रिया के ब्यूटी पार्लर का पता नहीं मिल पाया है। पुलिस ऐसा मान रही है कि ऐसा कोई ब्यूटी पार्लर था ही नहीं।

Posted By: Inextlive