यूनीवर्सिटी के बृहस्पति भवन में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम

युवा कल्याण विभाग ने आयोजित की मंडलीय प्रतियोगिता

Meerut : युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग के मंडल स्तरीय सांस्कृतिक कार्यक्रम के समापन अवसर पर विधायक सोमेंद्र तोमर ने कहा कि सांस्कृतिक आयोजन से प्रतिभागियों में नई ऊर्जा का संचार होता है। उनके आत्मविश्वास में वृद्धि होती है और तरक्की के रास्ते खुलते हैं। हमें अपनी पुरानी संस्कृति व सभ्यता को नहीं भूलना चाहिए।

बांटे पुरस्कार

सीसीएस यूनीवर्सिटी के बृहस्पति भवन सभागार में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ संयुक्त विकास आयुक्त रामरक्ष पाल यादव ने शुक्रवार सुबह दीप प्रज्जवलित कर दिया। कार्यक्रम में ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के कलाकारों ने संगीत व नृत्य की विभिन्न विधाओं में अपनी मनमोहक प्रस्तुति दी। लोक नृत्य व लोकगीत में जनपद मेरठ अव्वल रहा। एकांकी में गाजियाबाद और तबला, हारमोनियम में गौतमबुद्धनगर के युवा प्रथम रहे। विधायक ने सभी विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र दिए।

लखनऊ जाएंगे विजेता

उप निदेशक युवा कल्याण विभाग आदित्य कुमार ने बताया कि मंडल स्तरीय सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रथम आए प्रतिभागी 16 दिसंबर से 18 दिसंबर तक लखनऊ में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होंगे। राज्य स्तरीय कार्यक्रम में प्रथम आए प्रतिभागियों को स्वामी विवेकानन्द के जन्मदिवस 12 जनवरी से 16 जनवरी तक लखनऊ में आयोजित राष्ट्रीय स्तर सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर मिलेगा।

Posted By: Inextlive