जी हां ये डक बाबू फ्लोरिडा के स्‍कूल से निकले हैं अभीअभी पढ़ाई पूरी करके

2016-06-06T09:26:00Z

फ्लोरिडा के एक एलिमेंट्री स्‍कूल से हाल ही में एक बत्‍तख ने ग्रेजुएशन किया अब ये खबर सुनने में भले ही कितनी भी अजीब लगे पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी तो यही कहती है।

इकलौता सरवाइवर
अब अगर आप सोच रहे हैं कि स्कूल में सरवाइवर का क्या मतलब किसी जंग का जिक्र हो रहा है क्या, तो जरा धैर्य रखिए सब बताते हैं। सबसे पहले तो ये जान लीजिए कि ये बत्तख का बच्चा फ्लोरिडा के एक एलिमेंट्री स्कूल में चल रहे सांइस प्रोजेक्ट का हिस्सा था। ये एक्सपेरिमेंट सर्जियो नाम के इस बत्तख के बच्चे के वाकई एक जंग से बच निकलने जैसा था। ये तब हीरो बन गया जब स्कूल में बच्चों का एक साइंस एक्सपेरिमेंट गलत हो गया। क्या हुआ आगे बताते हैं।
ये तो है अलबेला भीड़ में अकेला
तो हुआ यूं कि आमतौर पर मुर्गी के अंडों के द्वारा अंडे में से बच्चे निकलने की प्रक्रिया अध्ययन करने वाले इस क्लास को एक दिन बत्तख के अंडों पर प्रयोग करने के लिए कहा गया और 40 अंडे दिये गये। एक प्रयोग गलत हो गया और उसमें से सर्जियो जिंदा बाहर आ गया। यानि 40 में से वो अकेला ऐसा अलबेला था जो बच गया और पूरी क्लास का हीरो बन गया।

बच्चों को लगा प्यारा
अपने इस कमाल और खूबसूरती के चलते ये क्लास के सारे बच्चों काफेवरेट बन गया। छात्रों का कहना है कि सर्जियो इतना क्यूट है कि वो सब उसके दीवाने हो गये हैं। इतना ही नहीं इन छात्रों ने "The Sergio Squad" के नाम से एक इंस्टाग्राम पेज बनाया है और उस पर सर्जियो की ढेर सारी तस्वीरे अपलोड की हैं जो काफी लाइक की गयीं और अच्छी खासी वायरल भी हो गयी हैं। सर्जियो बचचों के साथ उनकी ग्रेजुएशन सेरेमनी में भी शामिल हुआ।

Bizarre News inextlive from Bizarre News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.