-पावर कारपोरेशन की एमडी अर्पणा यू के साथ हुई सभी खंड के अधिकारियों की बैठक

पोल शिफ्टिंग के कार्य की वजह से धीमी पड़ा अभियान

prayagraj@inext.co.i·n

PRAYAGRAJ: पावर कारपोरेशन के चेयरमैन आलोक कुमार के निर्देश पर शहर के सभी सातों डिवीजन में बिजली चोरी और बकाएदारों के खिलाफ एक महीने से धीमा पड़ गया है। कुंभ कार्यो के मद्देनजर पिछले एक महीने से अलग-अलग इलाकों में पोल शिफ्टिंग की कार्य में व्यस्तता बनी रहती है। समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों द्वारा यह जानकारी कारपोरेशन की एमडी अर्पणा यू को दी गई। इस पर एमडी ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया कि दिसम्बर के पहले सप्ताह के बाद अभियान को व्यापक स्तर पर चलाकर वसूली की जाए।

दस हजार से ऊपर पर सख्त कार्रवाई

कारपोरेशन की एमडी अर्पणा यू ने कहा कि दस हजार से ऊपर के एक भी बकाएदारों को छोड़ना नहीं है। पूरी लिस्ट तैयार करके ऐसे बकाएदारों के खिलाफ आरसी जारी की जाए, मौके पर जाकर लाइन काट दी जाए और मीटर को भी उखाड़ दिया जाए। तेलियरगंज सब स्टेशन के एसडीओ आरपी सिंह की मानें तो कुंभ कार्यो में विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों की व्यवस्तता दिनभर लगी रहती है। इसकी जानकारी बैठक के दौरान एमडी को दी गई। श्री सिंह ने बताया कि इस वजह से कार्यो के समाप्त होते ही अभियान को दोबारा सख्ती के साथ चलाने का निर्देश दिया गया है।

पोल लगाने पर कसा पेंच

एमडी ने कुंभ मेला के लिए लगाए जा रहे एलटी व एचटी लाइन वाले पोल के कार्य में पिछड़ने पर अधिकारियों की क्लास लगाई। म्योहाल डिवीजन के अधिशाषी अभियंता ओपी मिश्रा ने बताया कि मेला क्षेत्र में पोल लगाने के लिए तीस नवम्बर तक डेडलाइन फिक्स की गई है।

Posted By: Inextlive