- मिडल क्लास के लिए एक्स्पो 2014 साबित हो रहा हिट

- परेड ग्राउंड में चल रहा मेगा ऑटो एंड प्रॉपर्टी एक्स्पो 2014

- सभी कंपनी के वाहन मौजूद, मौके पर ही बुकिंग फेसिलिटी

DEHRADUN : इशिता एडवरटाइजिंग एजेंसी द्वारा ऑर्गनाइज्ड मेगा ऑटो एंड प्रॉपर्टी एक्स्पो ख्0क्ब् में ऑटो सेक्टर्स में डील कर रही सभी कंपनीज मौजूद है। एक्स्पो में मेनली मिडल क्लास को ज्यादा फोकस किया जा रहा है। फ्राइडे से परेड ग्राउंड में शुरू हुए एक्स्पो आ आज लास्ट डे है। क्या खास है? जानिए आई नेक्स्ट की खास रिपोर्ट में।

सभी कंपनी के हैं वाहन

दरअसल, निसान, मारूति, होंडा, टोयटा, स्कोडा, फोक्सवैगन, रेनॉल्ट और बजाज सहित कई कंपनीज के व्हीकल एक्स्पो में मौजूद है। इन वाहनों को आप टेस्ट राइड के लिए भी ले जा सकते हैं। संडे तक चलने वाले इस एक्स्पो में कस्टमर किसी भी वाहन के बारे में जानकारी ले सकते हैं। इसके लिए खासतौर पर कंपनी की ओर से सेल्स एक्स्पर्ट आपकी सेवा में हर वक्त मौजूद हैं। एक्स्पो में सिर्फ टेस्ट राइड के लिए ही लोग नहीं आ रहे बल्कि काफी गाडि़यां ऑन दि स्पॉट बुक भी की जा रही हैं।

स्पेशल पैकेज और डिस्काउंट्स

रेनॉल्ट कंपनी के परचेज एग्जिक्यूटिव दीपक उनियाल के मुताबिक दो दिनों में क्क्0 लोगों ने बुकिंग कराई है। इसके अलावा एक्स्पो में हाउसिंग प्रोजेक्ट भी पार्टिसिपेट कर रहे हैं। स्पर्श टच लाइफ द्वारा हरिद्वार रोड पर बनाए जा रहे लग्जरी रूम सेट की बुकिंग भी ऑन द स्पॉट करवाए जा सकते हैं। इसके अलावा नवादा हाइट्स के बद्रीपुर में बनाए जा रहे थ्री बेड रूम की बुकिंग भी हो रही है। कंपनीज द्वारा कस्टमर्स को एक्स्पो में बुकिंग करने पर स्पेशल पैकेज और डिस्काउंट्स भी दिए गए हैं।

यह हैं स्कीम्स

फॉक्सवेगन वेंटो प्रीफेर्ड ख्0क्फ् खास

जर्मन कंपनी फोक्सवेगन अपनी वेंटो प्रीफेर्ड ख्0क्फ् मॉडल सिडान कार को एक्स्पो में प्रमोट कर रही है। कंपनी ने डॉक्टर्स, इंजीनियर्स, गवर्नमेंट सर्विस क्लास के लिए खास ऑफर्स रखे है। कंपनी के सेल्स कंस्लटेंट रोहित ने बताया कि नॉर्मल और कोर्पोरेट क्लास के लिए डिफरेंट स्कीम्स हैं, लेकिन दोनों ऑफर्स को तीस हजार का एक्स्चेंज बोनस स्कीम को और बेहतर बनाता है।

हर क्लास के लिए खास

रेनॉल्ट ने हैचबैक, सिडान क्लास सहित एसयूवी को भी एक्स्पो में प्रदर्शित किया। हैचबैक में रेनॉल्ट पल्स, सिडान में स्काला और एसयूवी क्लास में डस्टर के सभी मॉडल्स पर एक्स्चेंज के साथ ही इंश्योरेंस फैसेलिटी स्पॉट पर मौजूद है। डीडी कार्स की ओर से एक्स्पो को देख रहे कंपनी के टीम लीडर असीम अग्रवाल ने बताया कि सभी मॉडल्स पर डिफरेंट स्कीम्स है। पल्स पर क्भ् हजार एक्स्चेंज बोनस और इंश्योरेंस, स्काला पर ख्भ् हजार एक्स्चेंज बोनस और इंश्योरेंस की स्कीम मौजूद हैं।

फौजियों के लिए बेस्ट स्कीम्स

आमतौर पर होंडा की ओर से कोई खास स्कीम लॉन्च नहीं होती है, लेकिन एक्स्पो के दौरान होंडा ने भी गवर्नमेंट इम्प्लॉइज और कॉर्पोरेट जगत के लोगों के साथ ही देश सेवा कर रहे फौज के लोगों और ग्राम पंचायत लेवल के लोगों के लिए भी खास ऑफर्स रखे है। टीम लीडर जगत रावत और रोहित वालिया ने बताया कि कंपनी ने आर्मी पर्सन्स के लिए स्पेशल प्लान्स रखे हैं साथ ही गाड़ी सीएसडी के द्वारा भी उपलब्ध है।

स्कोडा क्00 परसेंट फाइनेंस के साथ

स्टाइलिश लुक के साथ लग्जरी फैसेलिटीज यानि बेस्ट कार्स में से एक स्कोडा ने भी कस्मर्स को लुभाने के लिए खास ऑफर रखे हैं। कंपनी ने क्00 परसेंट फाइनेंस स्कीम के साथ फ्म् ईएमआई के साथ बेस्ट पैकेज दिया। ओबरॉय ऑटो सेल्स की ओर से सेल्स कंसल्टेंट चंद्र शेखर ने बताया कि कंपनी की ओर से रैपिड और रैपिड अल्टिमा मॉडल्स पर क्भ्000 हजार का एक्स्चेंज बोनस और सर्विस क्लास और कॉर्पोरेट क्लास के लिए खास क्0,000 का डिस्काउंट उपलब्ध है।

टोयोटा ईटियोस और लीवा भी छाई

महज छह लाख में ईटियोस और पांच लाख की लीवा रेंज भी लोगों को खासा आकर्षित कर रही है। कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर ओबेद हुसैन ने बताया कि एक्स्पो में मेनली इनोवा, ईटियोस और लीवा को प्रमोट किया जा रहा है। कंपनी की ओर से कई ऑफर्स हैं, लेकिन इसके अलावा कार्पोरेट और लॉयल्टी पर भ्,000 कैश डिस्काउंट खास है। क्0,000 एक्स्चेंज बोनस और इंश्योरेंस भी उपलब्ध है।

एसयूवी और हैचबैक खास

निसान की ओर से ख्0क्फ् मॉडल्स पर स्पेशल स्कीम्स रखी गई हैं। टेर्रेनो के पेट्रोल और डीजल वर्जन के अलावा निसान माइक्रा पर भी आकर्षक डिस्काउंट रखा गया है। कंपनी के परचेज एग्जिक्यूटिव दीपक उनियाल ने बताया कि टेर्रेनो ख्0क्फ् मॉडल पर फ्0 हजार से फ्भ् और माइक्रा के ख्0क्फ् माडल्स पर ख्0 से ख्भ् हजार का कैश डिस्काउंट कंपनी की ओर से दिया गया है।

रफ्तार के शौकीनों के लिए बाइक्स

एक्स्पो में कार्स और रफ्तार के शौकीनों के लिए बाइक्स पर कई ऑफर्स है। बजाज पल्सर रेंज और ऑस्ट्रियन कंपनी केटीएम के दमदार इंजन वाली बाइक्स भी मौजूद है। इसके अलावा एवरेज और फैमिली क्लास के लिए लिए होंडा एक्टिवा, ड्रीम युवा और नियो के बेहतरीन मॉडल्स भी एक्स्पो में लोगों को काफी लुभा रहे है। कंपनीज ने बाइक्स पर भी एक्स्चेंज ऑफर दिया है। इतना ही नहीं 90 परसेंट तक के लोन की फैसेलिटी भी मौजूद है।

Posted By: Inextlive