- सदस्यों के विरोध के बाद पहुंचे महज 5 जिला पंचायत सदस्य

- बोर्ड बैठक में नौचंदी मेले के प्रस्ताव पर लगी मुहर

Meerut : जिला पंचायत की शनिवार को जहां बोर्ड बैठक जिपं अध्यक्ष सीमा प्रधान के नौचंदी स्थित कार्यालय पर संपन्न हुई तो वहीं गंगानगर में कई सदस्यों ने इकट्ठा होकर बैठक का बहिष्कार किया। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सदस्यों से विकास कार्याे के लिए प्रस्ताव मांगे गए। नौचंदी मेले के सौंदर्यीकरण व कायाकल्प के लिए भी योजना बनाई गई।

अध्यक्ष आवास पर बैठक

जिला पंचायत की 17 सितंबर को प्रस्तावित बैठक में हंगामे के बाद शनिवार को दुबारा बैठक का आयोजन किया गया। जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान के नौचंदी स्थित आवास पर आयोजित बोर्ड बैठक में महज 5 जिला पंचायत सदस्य पहुंचे। 14 मई की कार्यवृत्ति की पुष्टि की गयी तो वहीं नौचंदी मेले के सौंदर्यीकरण व कायाकल्प पर विचार हुआ। एमएनए प्रदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि मेले के बाद मेला स्थल की दुर्दशा को दुरुस्त किया जा रहा है।

गंगानगर में विरोध

दूसरी ओर गंगानगर स्थित दीप रेस्टोरेंट पर कई सदस्यों ने बोर्ड बैठक के बहिष्कार किया। लोगों ने विरोध दर्ज करने हुए कहा कि कमिश्नर शासन के प्रतिनिधि होते हैं, कई बार ज्ञापन देने के बावजूद उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। जिपं अध्यक्ष पर मनमानी कर रही हैं। ऐलान किया कि अब अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य रोहताश पहलवान, नितिन खटीक, मुखिया गुर्जर, ललित चौहान आदि मौजूद थे।

Posted By: Inextlive