JAMSHEDPUR : लायंस क्लब ऑफ जमशेदपुर की टीम द्वारा सोनारी स्थित शारदा संघ स्कूल के बच्चों के बीच मंगलवार को स्वीट्स, स्वेटर, कैप और फ्रूट्स डिस्ट्रिब्यूट किए गए। बच्चे स्वीट्स और स्वेटर पाकर खुश दिखे। मौके पर क्लब की प्रेसिडेंट टीएस विश्वास, स्वप्ना विश्वास, जेपी सिंह, एस दास, निलिमा दास, केएम प्रसाद, ए पाण्डेय, यू शर्मा, आरती पांडेय, विनीता शाह, सुनिता भगत, बिनापानी जना और एस दासगुप्ता समेत अन्य प्रजेंट थे।

----------

घायल जवान की हालत में नहीं है सुधार

नक्सली हमले में घायल टीएमएच में एडमिट जवान दुखिया मुर्मू की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। बेहतर ट्रीटमेंट के लिए उसे बाहर ले जाने की तैयारी हो रही थी, लेकिन उसकी कंडीशन ऐसी नहीं है कि उसे बाहर ले जाया जा सके।

---------

युवक ने किया सुसाइड

उलीडीह थाना एरिया में एक युवक ने सुसाइड कर लिया। घटना आदिवासी स्कूल के पास की है। युवक का नाम संजय पाडि़या है। जानकारी के मुताबिक वह को-ऑपरेटिव कॉलेज का स्टूडेंट था। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। पुलिस सुसाइड करने के कारणों की जांच कर रही है।

------------

नेपाली टूरिस्ट की एमजीएम में मौत

नेपाल के तीर्थयात्री नीम बहादुर दांगी (78) की ट्रीटमेंट के दौरान एमजीएम हॉस्पिटल में डेथ हो गई। वह नेपाल के दांगाबेका डिस्ट्रिक्ट के के हिलकोली थाना एरिया के वार्ड नंबर 9 का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक मृतक अपने सहयोगियों के साथ तीर्थयात्रा पर निकला था। गंगासागर, पुरी समेत अन्य तीर्थस्थलों का विजिट करने के बाद बस से सभी चांडिल की ओर जा रहे थे। रास्ते में तबियत खराब होने के बाद एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

Posted By: Inextlive