यह भी जानें

-1 बजे दोपहर हुई घटना

-5-6 से थे बदमाश

-1 पीआरडी जवान ने दबोचा

-200 मीटर दूर है डीआईजी का ऑफिस

-50 मीटर की दूरी पर था होमगार्ड पर हिला तक नहीं

फ्लैग-डीआईजी ऑफिस के पास गांधी उद्यान पार्क में खुलेआम लहराया तमंचा

-पीआरडी जवान और पब्लिक के पकड़ने पर साथी के साथ तमंचा छीनकर भागे बदमाश

-मामले की सूचना पर पुलिस ने पार्क में घंटों किया तलाश, लेकिन

हाथ नहीं लगा कोई सुराग

बरेली: शहर के पॉश एरिया में डीआईजी ऑफिस के पास थर्सडे को बेखौफ बदमाशों ने तमंचा लहराकर टिकटॉक का शौक पूरा किया। वो भी पब्लिक प्लेस में सबके सामने। हुआ कुछ यूं कि शहर के भीड़भाड़ वाले एरिया के गांधी उद्यान पार्क से दोपहर करीब 1 बजे एक बदमाश तमंचा लहराते हुए बाहर निकल रहा था तभी सामने के पार्क में खड़े पीआरडी जवान ने उसे देख लिया। पीआरडी जवान ने बदमाश को तुरंत तमंचे के साथ पकड़ लिया। तब तक वहां लोगों की भीड़ लग गई, लेकिन भीड़ के हटते ही बदमाश के चार-पांच साथी आ गए और वे पीआरडी जवान से तमंचा छीनकर भाग गए।

डीआईजी का भी नहीं खौफ

बदमाशों ने जिस जगह पर पीआरडी जवान से तमंचा छीना और अपने साथी को छुड़ाया, वहां से डीआईजी आवास और ऑफिस की दूरी महज 200 मीटर है, लेकिन इसके बाद भी पॉश एरिया से बदमाश अपने साथी को जवान से छुड़ाकर आसानी से फरार हो गए। इससे शहर के पॉश एरिया की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठना लाजिमी है।

20-22 साल के थे बदमाश

गांधी उद्यान पार्क में परिवार के साथ घूमने आए बारादरी के रहने वाले बब्लू खान ने बताया कि वह गेट पर खड़ा था तभी देखा एक युवक गेट की तरफ से तमंचा लहराते हुए बाहर भागते हुए था। उसने तुरंत एसएचओ कोतवाली को फोन पर सूचना दी, लेकिन तभी पीआरडी जवान ने उसे पकड़ लिया। बाद में बदमाश के चार-पांच साथ उसे छुड़ाकर तमंचा छीनकर फरार हो गए। लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन कोई हाथ नहीं लगा।

पुलिस ने ढूढ़ा, पर नहीं मिला

बदमाशों के फरार होने के बाद एसआई सुमन ने फोर्स और पीआरडी जवान के साथ गांधी उद्यान पार्क की तलाशी ली, लेकिन बदमाश कहीं नजर नहीं आया। वहीं जब एसआई ने गांधी उद्यान में महज 50 मीटर की दूरी पर ड्यूटी कर रहे होमगार्ड से पूछा कि क्या हुआ तो वह बताने लगा कि इधर तो कुछ नहीं हुआ उधर कुछ हुआ हो तो मुझे पता नहीं।

टिकटॉक का दिखता है क्रेज

पार्क में आने जाने वालों की माने तो गांधी उद्यान पार्क टिक-टॉक पर वीडियो बनाने वालों के लिए मुफीद है। यहां पर अक्सर लोग वीडियो बनाते रहते हैं, लेकिन जिम्मेदार उन्हें रोकने की जहमत नहीं उठाते हैं। यही वजह है कि लोग बेखौफ हो कर तमंचा लेकर वीडियो बना रहे हैं। इससे कभी बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

Posted By: Inextlive