-एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट एडमिट करने से किया इनकार

-लोगों के हंगामे के बाद शुरू हुआ इलाज

JAMSHEDPUR: एमजीएम हॉस्पिटल आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहता है। ताजा मामला हॉस्पिटल में एडमिट नहीं करने का है। एक मां अपने बीमार बेटे के इलाज के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में भटकती रही, लेकिन उसे एडमिट करने से इनकार कर दिया गया। जब बच्चे की स्थिति बिगड़ने लगी तो एमजीएम का स्टाफ भी उसे छोड़कर भाग गया। वहीं डॉक्टर ने भी उसे दूसरे हॉस्पिटल ले जाने को कहा। इमरजेंसी वार्ड में सोमवार को जब लोगों ने हंगामा शुरू किया तब जाकर उसे पेडियाट्रिक वार्ड में एडमिट कर उसका इलाज शुरू किया गया।

एमजीएम में एडमिट लेने से किया इनकार

किताडीह की रहने वाली शबाना बेगम अपने बेटे को चक्कर आने पर एमजीएम हॉस्पिटल लेकर पहुंची। जहां उसने अपने बेटे को एडमिट करने को कहा। शबाना का आरोप है कि इमरजेंसी वार्ड में उनके बेटे को एडमिट करने से मना कर दिया गया। डॉक्टर ने उसे दूसरे हॉस्पिटल ले जाने की सलाह दी। बच्चे की स्थिति बिगड़ता देख एमजीएम हॉस्पिटल का स्टाफ भी उसे छोड़कर भाग गया। इससे वह अचानक गिर गया। वहां मौजूद लोगों ने उसे उठाकर स्ट्रेचर पर लिटाया और पेडियाट्रिक वार्ड लेकर गए। इस दौरान हॉस्पिटल में काफी देर तक हंगामा होता रहा। बच्चे की मां पेडियाट्रिक वार्ड में डॉक्टरों के सामने रो-रोकर अपने बच्चे का इलाज करने की गुहार लगा रही थी। हॉस्पिटल में हंगामा देख एमजीएम स्टाफ उसे लेकर पेडियाट्रिक वार्ड पहुंचा जहां डॉक्टर ने उसे देखने के बाद भर्ती की सलाह दी और उसका इलाज शुरू किया गया।

मेरा बेटा चक्कर खाकर गिर गया था। उसे लेकर एमजीएम हॉस्पिटल लेकर आई, लकिन यहां उनके बच्चे को एडमिट करने से इनकार कर दिया। यहां-वहां काफी देर तक दौड़ाया गया। जब लोगों ने हंगामा शुरू किया तब बच्चे को भर्ती कर इलाज शुरू किया गया।

-शबाना बेगम, बीमार बच्चे की मां

हमारे हॉस्पिटल में ऐसा नहीं होता है। सभी मरीजों को यहां भर्ती लिया जाना है। इसके बावजूद नहीं लिया जा रहा था, तो ऐसे मामलों को देखा जाएगा।

डॉ। एके सिंह, डीएस, एमजीएम हॉस्पिटल

Posted By: Inextlive