jamshedpu@inext.co.in

JAMSHEDPUR: एमजीएम हॉस्पीटल के थर्ड फ्लोर के मेल वार्ड में इलाजरत पेशेंट का कोई अता-पता नहीं है। पेट दर्द की शिकायत पर संतोष गुप्ता को ब् अगस्त को एमजीएम हॉस्पीटल में एडमिट कराया गया था। थर्ड फ्लोर मेल वार्ड के बेड नंबर सात में उसे एडमिट कराया गया था, लेकिन 7 अगस्त से वह अपने बेड से गायब मिला। मरीज की पत्नी प्रियंका देवी अपने पति की तस्वीर लेकर एमजीएम हॉस्पीटल में घूम रही है। लेकिन अभी तक गायब मरीज को कोई पता नहीं चला है।

हॉस्पिटल में खोज रही है पति को

मनोहरपुर स्थित देवी मंदिर के पास के निवासी संतोष कुमार गुप्ता का इलाज एमजीएम अस्पताल के तीसरे मंजिले पर स्थित वार्ड के 7 नम्बर बेड पर चल रहा था। पेट में तेज दर्द होने के कारण पत्नी प्रियंका देवी ने संतोष कुमार को ब् तारीख को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल मे भर्ती कराया था। 7 तारीख की सुबह 8 बजे पत्नी अंतिम बार पति से मिली थी। जब मरीज की पत्नी क्0 बजे दोबारा पती से मिलने गई तो संतोष कुमार अपने बेड पर नहीं था। पति को खोजते-खोजते प्रियंका घर तक हो आई लेकिन उसके पति को पता नहीं चला।

-------------

स्कूल ऑफ होप के दो छात्र सम्मानित

सोसायटी फॉर द वेलफेयर ऑफ द मेन्टली रिटार्डेड चिल्ड्रेन स्कूल ऑफ होप के दो छात्रों को शनिवार को सम्मानित किया गया। स्कूल के दो छात्रों ने लॉस एंजिल्स ओलंपिक में भाग लेकर स्कूल का नाम रौशन किया था। मामुन रासिद खान ने ब्00 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक और क्म्00 मीटर रिले रेस में कांस्य पदक में जीता था। नुरूल हसन को रिबन ऑफ पार्टिशिपेशन मिला था। कार्यक्रम में चीफ गेस्ट सुरेश दत्त त्रिपाठी थे। इस मौके पर स्कूल के तमाम टीचर्स और प्रिंसिपल मौजूद थे।

Posted By: Inextlive