-सुपरिंटेंडेंट ने अरविन्द कुमार सिन्हा का ट्रांसफर स्थगित करने का आश्वासन दिया।

JAMSHEDPUR : झारखंड राज्य चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ द्वारा एमजीएम हॉस्पिटल में पिछले तीन दिनों से चल रहा धरना शनिवार का समाप्त हो गया। संघ द्वारा हॉस्पिटल के प्रभारी सुपरिंटेंडेंट नियुक्त किए गए डॉ आरवाई चौधरी को हटाने और लिपिक अरविंद कुमार सिन्हा के ट्रांसफर पर रोक लगाने की मांग को लेकर धरना किया जा रहा था। शनिवार को जिला मंत्री महासंघ सिद्धेश्वर सिंह के नेतृत्व में सुपरिंटेंडेंट से हुई मुलाकात के बाद धरना कार्यक्रम स्थगित करने का निर्णय लिया गया। कर्मचारी संघ के मंत्री कृष्ण कुमार ने बताया कि बातचीत के दौरान सुपरिंटेंडेंट ने अरविन्द कुमार सिन्हा का ट्रांसफर स्थगित करने का आश्वासन दिया। वहीं इस मामले में डॉ आरवाई चौधरी ने कहा कि संघ के लोगों से उनकी मुलाकात हुई पर इस दौरान कोई निर्णय नहीं हुआ और ना ही ट्रांसफर को स्थगित करने की बात पर कोई फैसला हुआ। वार्ता के दौरान महासंघ के कई सदस्य मौजूद थें।

--------------

दो भाइयों के बीच हुई मारपीट

सब्जी विक्रेता भाइयों के बीच ग्राहक को लेकर आपस में मारपीट हो गई। इस मारपीट में छोटे भाई ने बड़े भाई की पिटाई कर घायल कर दिया। घायल संजय शर्मा को ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल लाया गया। संजय शर्मा ने बताया कि वह बर्मामाइंस स्थित कैरेज कॉलोनी में रहता था। वह और उसका छोटा भाई दयानंद शर्मा सिदगोड़ा में सब्जी बेचते हैं। शनिवार को दुकान में ग्राहक को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद दयानंद ने संजय की पिटाई कर दी।

-------------------

बागबेड़ा में युवक को भुजाली मार किया घायल

जबरन दुकान खरीदने को लेकर बागबेड़ा थाना एरिया स्थित गुदड़ी मार्केट के दुकानदारों के बीच मारपीट हो गई। इसमें राजेश जायसवाल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसपर भुजाली से हमला किया गया है। बाद में उसे ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल लाया गया। घटना के संबंध में बागबेड़ा थाना में कंप्लेन दर्ज कराई गई है। राजेश ने बताया कि गुदड़ी मार्केट में उसकी आर्मी स्टोर नाम से दुकान है। वहीं बर्तन का कारोबार करने वाले मिश्रा बंधु उसकी दुकान जबरन खरीदना चाहते हैं, जिसे लेकर कई बार वह विरोध जता चुका है। शनिवार की सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचा तो इसी बात को लेकर पिंटू मिश्रा ने उसपर भुजाली से वार कर दिया। उसके साथ राजेश्वर मिश्रा, मनीष मिश्रा व राकेश मिश्रा सहित अन्य भी थे।

--------------------

7फ् यूनिट ब्लड हुआ कलेक्ट

जुस्को के ज्वाइंट यूटिलिटी काउंसिल की ओर से जमशेदपुर ब्लड बैंक में ब्लड डोनेशन कैंप ऑर्गनाइज किया गया। इसमें जुस्को पावर व वाटर सर्विसेज के 7फ् वर्कर्स ने ब्लड डोनेट किया। इनॉगरेशन जुस्को पावर सर्विस के सीनियर जीएम शरद कुमार ने किया। इस मौके पर सुरज सिंह, अभीक चटर्जी, श्रीलाल, बीके दुबे, एसएल दास, श्रीकांत देव, यूके मिश्रा, रतनलाल, आईडी सिंह सहित अन्य प्रेजेंट थे।

Posted By: Inextlive