- नैनी जेल रोड पर खोल रखी थी क्लीनिक, गांव के पास खेत में मिली बॉडी

- मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को मिला तमंचा व कारतूस, जांच में जुटे शुरू

PRAYAGRAJ: घूरपुर एरिया स्थित डॉ। आजाद (50) की गोली मार कर हत्या कर दी गई। गांव के पास सरसो के खेत में बुधवार रात करीब आठ बजे देखा गया। उसके सिर में तीन गोलियां लगने की बात बताई गई। मौके से पुलिस को तमंचा व कारतूस भी मिला है। खबर सुनते ही एसपी यमुनापार सहित घूरपुर इंस्पेक्टर फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। हत्या की वजह देर रात तक कंफर्म नहीं हो सकी।

आठ बजे रात देखी गई बॉडी

यमुनापार के घूरपुर स्थित पिपिरसा गांव निवासी डॉ। आजाद पुत्र मो। इदरीश के तीन बेटे व दो बेटियां हैं। बताते हैं कि नैनी जेल रोड पर क्लीनिक है। वह दवा इलाज के साथ झाड़फूक का भी काम किया करते हैं। बुधवार वह घर से निकले थे। शाम तक जब नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता होने लगी। वह उनकी तलाश में जुट गए। सभी खोज में जुटे ही थे कि रात करीब आठ बजे उनकी बॉडी गांव के पास सरसो के खेत में पाई गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों छानबीन में जुट गए। जहां पर बॉडी मिली है उसी स्थान पर पुलिस को एक तमंचा व कारतूस भी मिले हैं। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो उसके सिर में तीन गोलियां लगी थी। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

खेत में बॉडी पाई गई है। उसके सिर में गोली लगी है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। छानबीन की जा रही है। तहरीर मिलने व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल कातिलों की तलाश में पूछताछ जारी है।

दीपेंद्र नाथ चौधरी, एसपी यमुनापार

Posted By: Inextlive