श्रीनगर में आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

श्रीनगर में आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। आतंकी हमले को अंजाम देने वाली घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

Updated Date: Fri, 19 Feb 2021 03:15 PM (IST)

श्रीनगर (पीटीआई)। श्रीनगर में शुक्रवार को हाई सिक्योरिटी वाले हवाईअड्डे मार्ग पर बघत इलाके में आतंकवादियों ने हमला किया है। इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को करीब से गोली मारी। ऐसे में घायल दोनों पुलिसकर्मियों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी। शहीद हुए पुलिसकर्मियों की पहचान कांस्टेबल सोहेल और मोहम्मद यूसुफ के रूप में हुई है।

#WATCH Terrorist opens fire in Baghat Barzulla of Srinagar district in Kashmir today
( CCTV footage from police sources) pic.twitter.com/FXYCvQkyAb

— ANI (@ANI) February 19, 2021


पिछले तीन दिनों में शहर में यह दूसरा हमला
पुलिस अधिकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने हमलावरों को ट्रैक करने के लिए एक सर्च कैंपेन शुरू किया है। पिछले तीन दिनों में शहर में यह दूसरा हमला है। आतंकियों ने बुधवार को शहर के हाई सिक्योरिटी वाले दुर्जनग इलाके में एक रेस्तरां मालिक के बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया। यह हमला तब हुआ जब बुधवार को विभिन्न देशों के राजनयिकों के 24 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने केंद्र शासित प्रदेश में जमीनी हालात का जायजा लेने लिए दाैरा किया था।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.