- डीजे की आवाज से दब गया महिलाओं का शोर

-महिलाओं को गनप्वाइंट पर लेकर की लूटपाट

Meerut : थानाक्षेत्र के गांव भंडौरा में देर रात हथियार बंद बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर सोने-चांदी के जेवरात समेत लाखों की लूट को अंजाम दिया। विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट भी की। बदमाश घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए। सूचना पर मिलते ही पुलिस मे हड़कंप मच गया और मौके पर पहुंच पीडित परिवार से बात की। समाचार लिखे जाने तक पीडित की ओर से कोई तहरीर नही दी है।

हथियार से लैस थे चारो बदमाश

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गांव भंडौरा निवासी महेंद्र पुत्र किरण ने बताया कि देर रात पड़ोस में एक शादी थी। रविवार देर रात चार हथियार बंद बदमाश दीवार फांद कर घर में घुस गए और परिवार को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। बदमाशों के दो साथियों ने संदूक का ताला तोड़ कर लाखों रूपये के सोने-चांदी के जेवरात के अलावा बीस हजार की नगदी लूट ली। महिलाओं ने इस दौरान शोर मचाया लेकिन पड़ोस स्थित शादी में बज रहे डीजे की तेज आवाज होने से उनकी आवाज बाहर नही पहुंच पाई। बदमाश घटना को अंजाम देकर आराम से निकल भागे।

घेर में सो रहे थे परिजन

बदमाशों के चले जाने के बाद महिलाओं ने पास स्थित घेर मे सो रहे परिजनो को लूट होने की जानकारी दी। जिस पर मकान मालिक महेंद्र एंव उसका बेटे आदेश मौके पर पहुंचे और परिवार के लोग सहमे हुए मिले। पीडित महिलाओं ने पड़ोस के लोगो को मामले से अवगत कराया।

पुलिस बता रही मामला संदिग्ध

परिवार को बंधक बनाकर लूटने की सूचना जैसे पीडि़त ने सोमवार सुबह थाना पुलिस को दी तो पुलिस मे हड़कंप मच गया। आनन-फानन इंस्पेक्टर सुनील कुमार पचौरी मय फोर्स गांव पहुंचे और पीडित महिलाओं से मामले की जानकारी ली। महेंद्र ने बताया कि बदमाश बीस हजार की नगदी के अलावा सोने की दो अंगूठी, एक लाकेट , गले की चेन के अलावा चांदी के जेवरात ले गए है। उधर थाना इंस्पेक्टर सुनील पचौरी ने बताया कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पीडित की ओर से कोई तहरीर नही मिली है।

Posted By: Inextlive