-संडे देर रात चोरों ने किया हाथ साफ, मंडे सुबह पीडि़त को हुई जानकारी

-पुलिस ने मौके पर जाकर की जांच, घर की छत पर कपड़ों की रस्सी बंधी मिली

बरेली: रिठौरा में ऑटो पाट्स बिजनेसमैन के घर से चोरों ने नकदी गहनों समेत लाखों का सामान पार कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। वहीं चोरों ने आधा दर्जन घरों को निशाना बनाया है। कुíमयान के रहने वाले अमित गुप्ता के घर में कथा थी। रात में खाना खाने के बाद सभी लोग अपने-अपने कमरों में सोने चले गए। सुबह करीब 4 बजे उनके छोटे भाई अनूप गुप्ता की पत्नी नीरज गुप्ता बेटे के लिए दूध गर्म करने के लिए उठी तो देखा कि कमरे का गेट और अलमारी खुली पड़ी थी। अलमारी में रखा सारा समान भी गायब था। यह सब देखकर वह चिल्लाई तो घर में मौजूद और लोग भी पहुंच गए तब पता चला कि चोर सारा सामान ले गए।

खाली मिला ज्वैलरी बॉक्स

अमित गुप्ता ने पुलिस को फोन करने के लिए मोबाइल ढूढ़ा तो पता चला कि मोबाइल भी चोरी हो गया। इसके बाद सभी लोग घर की छत पर गए तो देखा कि रे¨लग से कपड़े की रस्सी लटक रही थी। अमित गुप्ता के मुताबिक चोर 50 हजार रुपये नकद, 6 सोने की चूड़ी, 2 सोने के हार, 2चैन, 5अंगूठी, 2सोने के झाले, ए1 नथ,1 टीका। 3 जोड़ी खंडवा, 2 सोने के ओम। एक कंदनी,1 मोबाइल, पेन ड्राइव आदि ले गए हैं। उन्होंने सुबह पुलिस को सूचना दी। चौकी इंचार्ज पवन सिंह घर पहुंच कर घर सभी लोगों से पूछताछ की। पास में खाली पड़े रामकुमार के मकान में खोजबीन की तो गहनों को रखने के खाली डब्बा पड़े मिले।

पड़ोसी के घर भी खंगाला

मोहल्ला कुíमयान के रहने वाले रामकुमार कारपेंटर का काम करता है। वह पत्नी और“बच्चों के साथ दिल्ली में रह रहा है। पड़ोसियों ने उनके घर के आंगन में सामान फैला देखा तो उन्हें फोन पर सूचना दी। मंडे को रामकुमार रिठौरा पहुंचा तो मेन गेट पर ताला लगा हुआ था। चोर दीवार कूदकर घर में घुसे थे। उसके कमरों के वेंटिलेटर टूटे थे। कमरे में रखा बक्सा खुला पड़ा था। राजकुमार के मुताबिक बक्से में रखे लाखों के जेवर व पत्नी की रखी लगभग 30 ह•ार रुपयों की नकदी व कुछ कपड़े आदि गायब थे। कमरों का सारा सामान बिखरा पड़ा था। रामकुमार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है।

Posted By: Inextlive