प्रियंका गांधी भी हो चुकी मिमी चक्रवर्ती की तरह ड्रेस को लेकर ट्रोल

2019-05-29T12:52:45Z

हाल ही में पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बनी एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहान इन दिनों अपनी ड्रेस को लेकर खूब ट्रोल हो रही हैं। यह कोई पहली महिला नेता नहीं हैं। इनसे पहले प्रियंका गांधी भी अपनी ड्रेस को लेकर लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। एक्ट्रेस से पाॅलिटीशियन बनी मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहान ने हाल ही में पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज कराई है। दोनों अभिनेत्रियों ने तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधियों के रूप में अच्छे अंतर से जीत हासिल की। दाेनों की काफी तरीफ हो रही थी। हालांकि जीत के बाद पहले ही दिन मिमी और नुसरत संसद विजिट में वेस्टर्न ड्रेस को लेकर ट्रोल होने लगीं। जादवपुर से चुनाव लड़ने वाली मिमी ने एक तस्वीर अपलोड की।
दोनों ही सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी
इस तस्वीर में वह संसद के सामने एक सफेद शर्ट और डेनिम पहने दिख रही हैं। वहीं बशीरहाट से सांसद चुनी गई नुसरत वाइन कलर की शर्ट और डेनिम पहने दिखीं। दोनों की ये ड्रेस काफी अलग थी क्योंकि संसद में अधिकांश महिला राजनेता साड़ी और सलवार सूट पहन कर जाती हैं। इस पहनावे की तस्वीरें सामने आने के बाद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहान सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी।
इसे इनकी  पर्सनल च्वाॅइस भी कह रहे
हालांकि बहुत से लोग इसे इनकी अपनी पर्सनल च्वाॅइस भी कह रहे हैं। मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहान की तारीफ भी कर रहे हैं। इतना नहीं लोग इनकी शानदार जीत पर और इन्हें  शेरनी की तरह काम करने के लिए प्रोत्साहित भी करते दिखे। फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने जीत की बधाई देते हुए इनका एक वीडियो शेयर कर खूब तारीफ की।

Wow Wow Wow!!! New MPs from Bengal.. Mimi Chakraborty & Nusrat Jahaan_India is really really progressing ..it’s a welcome relief to see MP’s who are so easy on the eye 🙏🙏🙏 pic.twitter.com/F4B0EZxkZJ

— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) May 26, 2019

राहुल गांधी इस्तीफा देने पर अड़े, प्रियंका-सचिन समेत कई नेता उनके घर मिलने पहुंचे
आपको भारतीय पोशाक पहननी चाहिए

वहीं सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इन पर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि ये संसद है फोटो स्टूडियो नहीं। एक ने लिखा ये कपड़े यहां के हिसाब से नहीं है। आपको भारतीय पोशाक पहननी चाहिए। मिमी और नुसरत कोई पहली महिला राजनेता नही हैं जिसे अपनी पसंद के कपड़े पहनने के कारण लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा हो। इस साल की शुरुआत में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी अपनी पसंद की ड्रेसेज को लेकर ट्रोल हो चुकी है। ट्विटर पर उनकी जींस से लेकर साड़ी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.