बकरी चराकर लौटते समय गांव के ही युवक ने बनाया शिकार

एसपी की फटकार पर पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

MAU: समाज में छिपे अस्मत के लुटेरों ने मासूम बच्चियां भी सुरक्षित नहीं रह गई हैं। मौके की ताक में घूम रहे हैवान इन्हें अपना शिकार बनाने से नहीं चूक रहे हैं। मऊ के कोटरा खांभा गांव की आठ वर्षीया बच्ची भी इसी हैवानियत का शिकार हो गई। गांव के ही युवक ने उसके साथ रेप किया और धमकी देकर भाग निकला।

नलकूप में खींचकर किया रेप

कोटरा खांभा निवासी रामलाल की आठ साल की बेटी रमा रविवार शाम को गांव के बाहर बकरी चराने गई थी। शाम को वह बकरियों को लेकर घर लौट रही थी। आरोप है कि इसी बीच गांव का युवक छोटू वहां पहुंच गया। वह रमा का हाथ पकड़ कर जबरन पास स्थित नलकूप में ले गया। वहां उसके साथ रेप किया और धमकाते हुए भाग निकला। इधर रमा की हालत बिगड़ गई। बदहवास हालत में वह घर पहुंची और परिजनों को इसकी जानकारी दी।

एसपी ने लगाई फटकार

घटना से रमा के परिजन आग बबूला हो गए। तुरंत बेटी को लेकर मऊ थाने पर पहुंचे और सारी घटना बताई। रमा के पिता का आरोप है कि सबकुछ जानने के बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की। इसके बाद परिजनों ने फोन पर एसपी चित्रकूट स्वामी प्रसाद को घटना की जानकारी देकर मदद की गुहार लगाई। एसपी ने मऊ पुलिस को फटकार लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया। देरशाम को पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

Posted By: Inextlive