- प्रशांत गुप्ता और सारुल कंवर ने खेली तूफानी पारी

- रेंजर्स ग्राउंड में खेले गए सेमीफाइनल मैच

- मिनरवा चंडीगढ़ ने एलडीए लखनऊ को 6 विकेट से हराया

DEHRADUN: प्रशांत गुप्ता और सारुल कंवर की विस्फोटक बैटिंग के दम पर मिनरवा एकेडमी चंडीगढ़ ने एलडीए लखनऊ को म् विकेट से मात देकर फ्ब्वें ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल का टिकट पक्का कर लिया है।

फ्फ्8 रन का दिया टारगेट

सैटरडे को रेंजर्स ग्राउंड में ऑल इंडिया गोल्ड कप के इस सीजन का अंतिम सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लेकर मिनरवा चंडीगढ़ ने एलडीए लखनऊ के पहले बैटिंग करने को आमंत्रित किया। ब्भ्-ब्भ् ओवर के खेले जा रहे इस मैच में एलडीए लखनऊ की पूरी टीम ब्ख्.फ् ओवर में फ्फ्7 रन पर ऑल आउट हो गई।

आकाश वर्मा ने बनाए 7म् रन

सलामी बल्लेबाज आकाश वर्मा ने म्ख् बॉल में 7म् रन आर प्रियाम गर्ग ने फ्ब् बॉल में भ्ब् रन की पारी खेली। राहुल रावत ने भ्क् बॉल में 70 रन की तेज पारी खेली। रविकांश शुक्ला ने ब्क् और साहिम हसन व अलि मुर्तजा ने ख्ब्-ख्ब् रन का योगदान दिया। मिनरवा चंडीगढ़ के लिए राहुल सेठी ने 8.फ् ओवर में 7क् रन देकर ब् विकेट चटकाए। राघव धवन और नावेद हुसैन ने ख्-ख् विकेट लिए। जवाब में बैटिंग करने उतरी मिनरवा चडीगढ़ ने फ्ख् ओवर में ब् विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर मैच जीत लिया।

प्रशांत ने म्0 बॉल में बनाए क्0म् रन

बतौर ओपनर प्रशांत गुप्ता ने म्0 बॉल में क्0म् रन और सारुल कंवर ने भ्क् बॉल में 9भ् रन की पारी खेली। प्रशांत ने अपनी शतकीय पारी में फ् छक्के और क्म् चौके लगाए, जबकि सरुल कंवर ने क्ख् छक्के और एक चौका लगाया। रविन्दर सिंह ने भ्ख् और जसकरन सिंह ने ब्9 रन की पारी खेली। एलडीए लखनऊ के लिए अलि मुर्तजा, अतुल सिंह और रविकांत शुक्ला ने एक-एक विकेट चटकाए। संडे को रेंजर्स ग्राउंड में मिनरवा चंडीगढ़ और डीडीसीए के बीच फाइनल मुकाबला खेला जायेगा।

Posted By: Inextlive