-मंत्री ने सुनी लोगों की समस्या

Lawar : शादी समारोह में शामिल होने गुरुवार को सपा के कद्दावर मंत्री आजम खां पहुंचे। आजम खां के कस्बे में पहुंचने पर अधिकारियों में हड़कंप मचा रहा। इस दौरान लोगों ने मंत्री के सामने अपनी समस्याएं रखी।

अचानक पहुंचे मंत्री

गुरुवार को सपा के जिला उपाध्यक्ष साजिद के चचेरे भाई नाहिद की शादी में शिरकत करने के लिए नगर विकास व कैबिनेट मंत्री आजम खां पहुंचे। आजम खां के आने की सूचना पर सुबह से ही नगर पंचायत से लेकर पुलिस प्रशासन तैयारियों में जुटा रहा। दोपहर लगभग साढ़े चार बजे आजम खां कस्बे में पहुंचे। मंत्री के पहुंचते ही अधिकारियों में हड़कंप मचा रहा.मंत्री ने कुछ देर दर्जा प्राप्त मंत्री राजपाल, सरोजनी अग्रवाल से बातचीत की।

सौंपा ज्ञापन

इसके बाद कस्बा निवासी सलीम ने मंत्री को ज्ञापन सौंपते हुए अपने पिता के हत्यारों को जल्द पकड़वाने की मांग की। वहीं सरधना निवासी रजिया शाह ने मंत्री को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि वह विधवा महिला है और पूरे परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी उन पर है। सीएमओ ने लोगों की शिकायत पर उनके चिकित्सालय को बंद करा दिया। दरअसल महिला के पास कोई डिग्री नहीं है.। आजम खां ने दोनों ही मामलों में आश्वासन दिया है। इस मौके पर आदिल चौधरी, राशिद, सुऐब रजा, नौशाद, आरिफ फैजी, अदनान, फैसल, समसुद्दीन, सरफराज भारती आदि मौजूद रहे।

नेताओं की गैर मौजूदगी बनी चर्चा

सपा के कद्दावर मंत्री आजम खां के लावड़ पहुंचने के बाद भी जिले के नेताओं की गैर मौजूदगी चर्चा का विषय बनी रही। राजपाल, सरोजनी अग्रवाल व आदिल चौधरी के अलावा जिले का कोई नेता मंत्री से मिलने नहीं पहुंचा। नेताओं के अलावा जिले का कोचर्् उच्चाधिकारी कद्दावर मंत्री की सुरक्षा में नहीं पहुंचा। पूरे कार्यक्रम की व्यवस्था सीओ ही संभालते नजर आए।

-----------------

दूसरी गाड़ी को देख चकमा खा गए स्वागतकर्ता

साजिद के आवास पर जैसी मंत्री जी का काफिला पहुंचा। उनके आगे एक गाड़ी चल रही थी। गाड़ी पहुंचते ही सभी कार्यकर्ता स्वागत के लिए दौड़ पड़े। जब काफी देर तक गाड़ी से कोई नहीं उतरा तो कार्यकर्ताओं ने गाड़ी में देखा तो कोई और बैठा था। इसी दौरान आजम खां की गाड़ी वहां पहुंच गई, जिस पर पुलिस प्रशासन व कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया। आनन फानन में दूसरी गाड़ी को आगे निकाला।

Posted By: Inextlive