- राशन की दुकान पर जाते दो सगी बहनों को घेरकर युवक ने रोका

- छोटी बहन को थप्पड़ मारकर भगाया और बड़ी से की अश्लील हरकत

LUCKNOW: गाजीपुर के इस्माईलगंज में एक युवक ने नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ कर उसे अगवा करने का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे। भीड़ को आता देख आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। बच्ची के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ गाजीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश के साथ मामले की छानबीन कर रही है।

7वीं क्लास की बच्ची से छेड़छाड़

गाजीपुर के इस्माईलगंज मोहल्ले का एक युवक वेब मॉल में जॉब करता है। परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं। छोटी बेटी 6वीं (11) और बड़ी बेटी (13) 7वीं क्लास की स्टूडेंट हैं। बुधवार शाम करीब 7 बजे दोनों बहनें घर के पास स्थित राशन की दुकान पर सामान ले जा रही थी। एरिया में स्थित अशोक आटा चक्की के पास छंगा यादव का बेटा मोहित वहां बैठा था। मोहित ने बहनों का रास्ता रोक लिया और छोटी बहन को थप्पड़ मारकर भगा दिया।

भीड़ के आने पर भागा आरोपी

छोटी बहन को भगाने के बाद आरोपी मोहित ने बड़ी बहन के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। उसके विरोध पर मोहित उसे जबरन खींच कर ले जाने लगा, जिस पर उसने शोर मचा दिया। बच्ची का शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। भीड़ को अपनी ओर आता देख आरोपी मोहित मौके से भाग निकला। घर पहुंच कर दोनों बहनों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। बुधवार देर शाम परिजन बच्चियों को लेकर गाजीपुर थाने पहुंचे और आरोपी मोहित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। बच्चियों के नाबालिग होने के चलते पुलिस पॉस्को एक्ट कार्रवाई कर रही है।

Posted By: Inextlive