चमत्कार 143 लोगों को ले जा रहा Boeing 737 विमान अमेरिका के नदी में हुआ क्रैश सभी यात्री सुरक्षित

2019-05-04T12:49:29Z

अमेरिका के फ्लोरिडा में स्थित एक नदी में Boeing 737 विमान क्रैश हो गया है। हालांकि इस जबरदस्त हादसे के बाद भी सभी यात्री सुरक्षित हैं।

जैक्सनविले, यूएस (एपी)। अमेरिका में एक बड़ा विमान हादसा हुआ है लेकिन लोग बाल बाल बच गए हैं। दरअसल, Boeing 737 विमान 143 लोगों को लेकर क्यूबा से उत्तरी फ्लोरिडा जा रहा था, इसी बीच शुक्रवार की रात को एक रनवे पर उतरने के प्रयास में फिसलकर नदी में गिर गया। हालांकि, इस हादसे में किसी को भी गंभीर चोटे नहीं आईं हैं और किसी की भी मौत की सूचना नहीं है। नौसेना एयर स्टेशन के प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार को बोइंग 737 विमान क्यूबा में स्थित नौसेना के ग्वांतानामो बे एयर स्टेशन से  जैक्सनविले नेवल एयर स्टेशन में पहुंचा था लेकिन लैंडिंग के दौरान फिसलकर सेंट जॉन्स नदी में गिर गया। इस विमान में 136 यात्री और सात क्रू मेंबर सवार थे।

एयर इंडिया का सर्वर 5 घंटे तक रहा ठप, बेहाल रहे यात्री

नुकसान के कारण कुछ समय तक 737 मैक्स 8 विमान के प्रोडक्शन को कम करेगी कंपनी, बोइंग का ऐलान

यात्रियों में सैनिक भी शामिल
जैक्सनविले शेरिफ कार्यालय ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि एक नौसैनिक इकाई ने सहायता के लिए प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि विमान पानी में डूबा नहीं था, वह तैर रहा था। इस हादसे के बाद 21 वयस्कों को अच्छी हालत में स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक तस्वीर में विमान पर मियामी एयर इंटरनेशनल का लोगो दिखाई दे रहा है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया गया है। एनएएस जैक्सनविले के कमांडिंग अधिकारी कैप्टन माइकल कॉनर ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि यात्रियों में आम नागरिक और सैनिक दोनों थे। हालांकि, यह दुर्घटना निश्चित रूप से सामान्य नहीं थी, कॉनर ने स्वीकार किया कि बहुत बुरा हो सकता था। यह एक चमत्कार है। इसके अलावा फिलहाल अधिकारियों अधिकारियों ने यह भी नहीं बताया कि किस कारण से विमान रनवे से फिसल गया।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.