बाइक सवार दो बदमाशों ने व्यापारी की पत्नी से सरेराह लूटा पर्स

सेंट्रल मार्केट में लगे सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

महिला से लूटे मोबाइल की लोकेशन केसरगंज में मिली

Meerut। शहर में लूटपाट की वारदात को बदमाश अंजाम दे रहे हैं। पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए भरे बाजार सेंट्रल मार्केट में बदमाशों ने व्यापारी की पत्‍‌नी से पर्स लूट लिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या है मामला

दरअसल, लालकुर्ती में सुनीत दुआ परिवार के साथ रहते हैं और लालकुर्ती में ही व्यापार करते हैं। सुनीत दुआ की पत्‍‌नी गीता दुआ शॉपिंग करने के लिए रविवार को सेंट्रल मार्केट गई थी। इसी दौरान बाइकसवार दो बदमाशों ने उनसे पर्स लूट लिया। लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पर नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। गीता दुआ ने बताया कि उनके पर्स में चार हजार रूपये, कुछ कागजात और मोबाइल फोन था, जो बदमाश लूटकर फरार हो गए। नौचंदी एसओ आशुतोष कुमार का कहना है कि बदमाश सेंट्रल मार्केट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। साथ ही पीडि़त के लूटे गए फोन की लोकेशन केसरगंज आ रही है। पुलिस की टीम को इस मामले में लगाया गया है।

व्यापारी के घर से चोरों ने उड़ाई नकदी और जेवरात

शास्त्रीनगर सेक्टर 9 में तरु कुमार की कपड़े की दुकान है और शास्त्रीनगर में ही तरु परिवार के साथ रहते हैं। तरु बड़े भाई के बेटे की शादी में परिवार संग नोएडा गए थे। जिसका फायदा उठाते हुए शनिवार रात चोर घर से 30 हजार रूपये और पांच लाख रूपये के सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। सुबह दूध वाला जब दूध देने के लिए आया तो घर के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर सामान बिखरा हुआ था, इसकी जानकारी दूधिया ने परिवार को फोन पर दी। जिसके बाद तरु अपने परिवार के साथ तुरंत मेरठ पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। एसओ नौचंदी आशुतोष कुमार का कहना है कि पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive