-सीमा विवाद में उलझी रही बहसूमा व मवाना थाना पुलिस

-खतौली से वृंदावन जा रहे थे कार सवार दो व्यापारी

बहसूमा : खतौली से घटायन होते हुए वृंदावन जा रहे दो व्यापारियों से बोलेरो सवार बदमाशों ने मेरठ-पौड़ी मार्ग पर समसपुर गांव के पास हथियारों के बल पर सोने की चार अंगूठियां व दस हजार रुपये लूट लिए। मुबारिकपुर गांव के करीब श्मशान के पास व्यापारियों को उनकी कार में ही बंधक बनाकर बदमाश भाग गए। सूचना पर पहुंची बहसूमा व मवाना थाना पुलिस सीमा विवाद में उलझी रहीं। आखिरकार पीडि़त व्यापारियों की तहरीर पर बहसूमा थाना पुलिस ने लूट का मुकदमा कायम किया।

रुकवा ली कार

मंगलवार सुबह खतौली निवासी अंकित बंसल पुत्र दीपक बंसल अपने सहयोगी अनिल कुमार पुत्र ऋषिपाल के साथ स्विफ्ट डिजायर कार से घटायन होते हुए वृंदावन जा रहे थे। सुबह करीब छह बजे दोनों व्यापारी बहसूमा पहुंचे और वहां से मवाना की ओर चले तो उनके पीछे बोलेरो लग गई। समसपुर गांव से कुछ आगे निकलने पर बोलेरो के चालक ने ओवरटेक कर कार रुकवा ली।

हत्या की धमकी

इसी क्रम में तीन बदमाश पिस्टल लेकर बोलेरो से उतरे और दोनों व्यापारियों को जान से मारने की धमकी देकर उनकी कार में सवार हो गए। दो बदमाशों ने व्यापारियों पर असलाह तान रखा था, जबकि तीसरा बदमाश कार लेकर चल दिया। बदमाशों ने अंकित व अनिल से सोने की चार अंगूठियां व दस हजार रुपये लूट लिए।

बोलेरो से भागे

बदमाश हाईवे से मवाना बाईपास होते हुए मुबारिकपुर गांव के समीप स्थित श्मशान पहुंचे। बदमाशों ने अंकित व अनिल को कार में ही बांधकर डाल दिया और उनके मोबाइल फोन व कार की चाबी वहीं फेंककर साथ चल रही बोलेरो में सवार होकर भाग गए। व्यापारियों ने बंधन मुक्त होकर पुलिस को सूचना दी।

दर्ज किया मुकदमा

मवाना व बहसूमा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन सीमा विवाद में उलझ गई, जिससे बदमाशों के पकड़े जाने की संभावना भी क्षीण हो गई। लुटे-पिटे व्यापारी मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर लेकर घूमते रहे। वारदात उच्चाधिकारियों से संज्ञान में आई तो फजीहत होते देख बहसूमा थाना पुलिस ने लूट का मुकदमा कायम कर लिया।

Posted By: Inextlive