मिस इंडिया 2018 के रेड कारपेट पर सुपर हॉट ड्रेस में यूं नजर आईं पूनम पांडे, ऐसा लुक दिखेगा कहां?

Updated Date: Wed, 20 Jun 2018 07:02 PM (IST)

साल 2018 के मिस इंडिया कॉन्‍टेस्‍ट में विनर रहीं अनुकृति वास के अलावा इस इवेंट के दौरान शायद सबसे ज्‍यादा हॉट और ग्‍लैमरस दिखीं पूनम पांडे। उनका ब्‍लैक ब्‍यूटी लुक अगर आपने मिस कर दिया है तो यहां द‍ेख लीजिए।

मलाईका अरोड़ा से लेकर नेहा धूपिया तक सबके लुक पर भारी पड़ीं ब्लैक ब्यूटी पूनम पांडे

मुंबई। 55वां मिस इंडिया का मुंबई में आयोजित किया जा चुका है, जहां फिल्म और फैशन की दुनिया की हस्तियां सुपर कूल और हॉट अंदाज में नजर आईं। इस दौरान पूर्व मिस इंडिया मनुशी छिल्लर, मलाईका अरोड़ा, नेहा धूपिया समेत बॉलीवुड की तमाम हसीनाएं रेड कारपेट पर अपने बेस्ट लुक में दिखीं। पर हम तो बात कर रहे हैं पूनम पांडे की।

 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरों से बॉलीवुड में सनसनी मचाने वाली पूनम पांडे मिस इंडिया इवेंट के दौरान सुपर हॉट ब्लैक सिजलिंग गाउन में नजर आईं। उनका लुक ऐसा था, जिसे कोर्ई भी इग्नोर नहीं कर सकता है।

 

वैसे पूनम पांडे ने मिस इंडिया इवेंट में जाने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी। इस दौरान पूनम ने सिजलिंग लुक वाला फ्रिलदार ब्लैक गाउन पहना हुआ था।

 

Getting Ready for the Femina Miss India event..;) 💋@Feminamissindia

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on Jun 19, 2018 at 9:59am PDT

 

मिस इंडिया रेड कारपेट पर पूनम पांडे ने एक से बढ़कर एक पोज दिए थे। इस दौरान वो हर एक तस्वीर में काफी ग्लैमरस और हॉट नजर आ रही थीं।

 

हालांकि अपने चाहने वालों के लिए पूनम पांडे लगभग रोज ही अपने इंस्टा अकाउंट पर एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। तभी तो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 16 लाख पहुंच चुकी है।

फेमिना मिस इंडिया 2018 के मंच पर करीना कपूर ने दिया धमाकेदार परफॉर्मेंस, फोटो खिंचवाने से इसलिए कर दिया मना
कौन हैं अनुकृति वास जिनके सिर सजा मिस इंडिया 2018 का ताज

Posted By: Chandramohan Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.