मिस यूनीवर्स प्रतियोगिता में मेरे साथ हुआ पक्षपात उर्वशी रौतेला

Updated Date: Tue, 22 Dec 2015 02:35 PM (IST)

मिस इंडिया यूनीवर्स एवं बालीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने मिस यूनीवर्स में हारने के बाद कहा कि उन्‍हें इस हार पर कोई अफसोस नहीं हैं। प्रतियोगिता में हार जीत तो आम बात है। उनका सपना मिस यूनीवर्स के मंच पर आना था जो कि पूरा हुआ। वे पूरे देश एवं अपने प्रदेश के लोगों का तहेदिल से शुक्रियादा करना चाहतीं है। जिन्‍हों ने उन्‍हें मिस यूनीवर्स के मंच तक पहुंचाया। मिस यूनीवर्स प्रतियोगिता के आयोजकों पर उवर्शी ने पक्षपात करने का आरोप लगाया है।


नहीं किया गया टॉप 15 में शामिल प्रीलिमनरी राउंडस में स्विम वियर, गाउन राउंड एवं साक्षात्कार में पहले नंबर पर रहने के बाद भी याओजकों ने पक्षपात करते हुए उन्हें टॉप 15 में जगह नहीं दी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आयोजकों ने मिस यूनीवर्स का आयोजन फिलिपींस में होने के चलते मिस फिलिपींस को खिताब से नवाजा। उन्होंने कहा कि मिस फिलिपींस को जिताने के लिए वहां के एक बड़े राजनाइक का दबाव था। मिस कोलांबिया को भी यह पता था कि वह दूसरे स्थान पर रहेंगी और उन्हें एक विवाद का हिस्सा बना कर फेम दिया जाएगा। इस बात को लेकर उवर्शी की आयोजकों से बहस भी हुई। सोंदर्य प्रतियोगिताओं से मिलता है बालीवुड का रास्ता
उवर्शी ने कहा कि उनका सपना मिस यूनीवर्स के मंच तक पहुंचने का था जो की पूरा हुआ। आयोजकों के पक्षपात के चलते पूरी प्रतियोगिता में बड़त बनाए जाने के बाद भी डनहें बाहर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि आमतौर पर सौंदर्य प्रतियोगिताओं के माध्यम से ही बालीवुड में जगह बनाने के लिए रास्ता मिलता है। जबकि वह पहले से वालीवुड में काम कर रही हैं। इंडिया लौट रही उवर्शी ने कहा कि फरवरी में पुलकित मल्होत्रा और यामी गौतम के साथ उनकी मूवी सनम रे आरही है। वह अब सिर्फ मूवीस पर ही फोकस करेंगीं।

Posted By: Prabha Punj Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.