-शाहजहांपुर का व्यापारी श्यामगंज से हो गया था लापता

-बेहोशी की हालत में मिला, प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट

शाहजहांपुर का व्यापारी श्यामगंज से हो गया था लापता

-बेहोशी की हालत में मिला, प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट

BAREILLY: BAREILLY: बारादरी के श्यामगंज से लापता शाहजहांपुर का व्यापारी देहरादून में बेहोशी की हालत में मिल गया है। वह एक मंदिर के बाहर पड़ा मिला। एंबुलेंस से उसे दून हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर गए हैं। व्यापारी की हालत गंभीर बनी हुई है। देहरादून की एसएसपी स्वीटी अग्रवाल ने इस संबंध में बरेली के एसएसपी जोगेंद्र कुमार से बात की। एसएसपी ने बारादरी थाना की एक टीम देहरादून रवाना कर दी है। व्यापारी के होश में आने के बाद ही पता चल सकेगा कि वह वहां तक कैसे पहुंचा। हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के मुताबिक व्यापारी ने जहरीला पदार्थ खाया है लेकिन उसने ऐसा क्यों किया इसका भी पता लगाया जा रहा है।

आईसीयू में भर्ती है व्यापारी

शाहजहांपुर निवासी प्रिंस गुप्ता ख्म् मार्च को श्यामगंज से गायब हो गया था। बारादरी पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज की थी। एसपी सिटी के निर्देशन में बारादरी के साथ-साथ क्राइम ब्रांच और सर्विलांस की टीम लगी हुई थीं। ट्यूजडे को व्यापारी मोहब्बेवाला साईं मंदिर के पास देहरादून में बेहोशी की हालत में मिला। बताया जा रहा है कि वह अपने रिश्तेदार को मिलने दून पहुंचा था। बेहोशी की हालत में उसे इमरजेंसी सेवा क्08 की मदद से दून हॉस्पिटल लाया गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दून हॉस्पिटल पहुंची। दून हॉस्पिटल में व्यापारी का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने बताया कि उसने सल्फास खाया है। पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है कि व्यापारी ने सल्फास खुद खाया या फिर किसी ने उसे खिलाया।

लापता व्यापारी देहरादून में मिल गया है। उसके होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। बारादरी से एक टीम को रवाना कर दिया गया है।

जोगेंद्र कुमार, एसएसपी बरेली

Posted By: Inextlive