फैक्ट्री, रेलवे स्टेशन, मंदिरों में भी टीम कर रही तलाश

तीन बच्चों को अलीगढ़ परिजनों से मिलाया

आगरा। कमला नगर निवासी अभिषेक उर्फ बिट्टू को गायब हुए चौथा महीना हो गया लेकिन पुलिस टीमें उसका सुराग नहीं लगा सकी है। अभिषेक को तलाश रही पुलिस टीमों को अन्य बच्चों की जानकारी मिल रही हैं जो अपने परिवार से किसी तरह बिछड़ गए थे, उन्हें पुलिस ने परिवार से मिलवा दिया। पुलिस टीम इस स्तर भी तलाश कर रही है कि कहीं उससे कोई काम तो नहीं करवा रहा। पुलिस की निगाह रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड आदि पर भी टिकी हुई हैं।

अभी तक नहीं मिला सुराग

अभिषेक को तलाशने के लिए पुलिस की आठ टीमें काम कर रही है। इनमें से चार टीमें दूसरे तरीके से उसकी तलाश में जुटी हैं। टीमें बाहरी जनपदों, राज्यों में भी उसकी तलाश कर रही है। पुलिस की चार टीमें उसकी तलाश के लिए रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, मार्केट आदि स्थानों पर निगाह बनाए हुए है। चूंकि कई बार ऐसे मामले भी आते हैं जिसमें अपराधी गैंग बच्चों से भिक्षावृत्ति करवाता है। इसी के चलते पुलिस मंदिरों के पास भी निगाह गड़ाए हुए है।

शेल्टर होम से तीन बच्चों को किया परिवार के सुपुर्द

एसपी सिटी ने बताया कि आगरा में अभिषेक की तलाश के दौरान पंचशील शेल्टर होम से ऐसे तीन बच्चे मिले जो अलीगढ़ के थे। अलीगढ़ गई टीम को तीन बच्चों गायब होने की जानकारी मिली थी। बच्चे भटक कर यहां आ गए। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट व चाइल्डलाइन ने बच्चों का पता कर उनके परिवार को सौंप दिया गया। चाइल्डलाइन कोऑर्डीनेटर के मुताबिक अभी एक और बच्चा ट्रेस हुआ है जो दिल्ली के शेल्टर होम में मिला है। उसके पिता रिक्शा चालक हैं। बच्चे का नाम सोनू बताया गया है।

Posted By: Inextlive