-जंक्शन पर जीआरपी को रोते हुए मिली दो बच्चियां

बरेली: रेलवे जंक्शन पर सैटरडे को जीआरपी को दो बच्चियां रोती हुई मिली. जीआरपी ने एक को उसकी मां को सौंप दिया, जबकि दूसरी बच्ची को चाइल्ड लाइन लाइन पहुंचा दिया है. चाइल्ड लाइन ने बच्ची के घर पर सूचना दे दी है.

प्लेटफार्म पर मां से बिछड़ी

बदायूं के ककराला निवासी इस्ताक अली की पत्नी अपनी साढ़े तीन वर्ष की बच्ची गुफराना को लेकर झारखंड जा रही थी. वह एनईआर के प्लेटफार्म संख्या पांच पर बैठी ट्रेन का इंतजार कर रही थी. बेटी गुफराना खेलते हुए दूर निकल गई और रास्ता भटक गई. महिला ने जब बच्ची को अपने पास नहीं देखा तो उनके होश उड़ गए. जीआरपी कांस्टेबल रणजीत सिंह ने बच्ची को भटकते देखा तो स्टेशन मास्टर सुधीर पैट्रिक और ऋषि पाठक के पास लेकर पहुंचा. इस पर स्टेशन मास्टर ने महिला को इंक्वॉयरी ऑफिस सूचना देकर बुलाया और उन्हें बच्ची सौंप दी.

प्लेटफार्म पर रोते मिली बच्ची

एनआर रेलवे जंक्शन 12 वर्षीय ज्योति रोते हुए जीआरपी को मिली. जीआरपी ने बच्ची से पूछताछ की और चाइल्ड लाइन को सौंप दिया. ज्योति ने बताया कि उसका भाई हिमाचल प्रदेश में जॉब करता है. वह उसी के पास जा रही थी. वह गंगाघाट की निवासी है. ट्रेन में उसका फोन चोरी हो गया, जिससे वह भाई से बात नहीं कर पा रही थी. इसीलिए वह जंक्शन पर बैठकर रो रही थी. जीआरपी ने बच्ची के परिजनों को सूचना दे दी है.

Posted By: Radhika Lala